Wednesday, August 17, 2022
spot_img
Homeनेशनलआरएलडी चीफ़ जयंत चौधरी सपा और रालोद के संयुक्त राज्यसभा प्रत्याशी होंगे.

आरएलडी चीफ़ जयंत चौधरी सपा और रालोद के संयुक्त राज्यसभा प्रत्याशी होंगे.

उत्तर प्रदेश की 11 राज्यसभा सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया मंगलवार को शुरू हुई है. इस चुनाव के लिए मतदान आगामी 10 जून को होगा. प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा में सपा के 111 सदस्य हैं और वह तीन उम्मीदवारों को आसानी से राज्यसभा भेज सकती है.

आर एलडी चीफ जयंत चौधरी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा जाने के लिए आज अपने तीसरे उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. आरएलडी चीफ़ जयंत चौधरी सपा और रालोद के संयुक्त राज्यसभा प्रत्याशी होंगे. आज सुबह अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को फ़ोन करके ये जानकारी दी. सच बताऊं तो जयंत चौधरी राज्यसभा न भेजे जाने से ख़फ़ा थे. कयास यह लगाया जा रहा था कि डिंपल यादव को राज्यसभा भेजा जाएगा. इस पर जयंत चौधरी ने नाराज़गी जताई थी. जिसके चलते सपा ने अपना निर्णय बदला लिया और डिंपल यादव की जगह जयंत चौधरी को राज्यसभा भेजने का फैसला लिया गया.सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार डिम्पल यादव को आजमगढ़ से उप लोकसभा चुनाव में उतारा जा सकता है।

Spread the love
Javed Khanhttps://daily-khabar.com
Executive Editor Madhya Pradesh daily-khabar.com Activism for a better world.
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. Aw, this was an extremely nice post. Finding the time and actual effort to create a good article… but what can I say… I procrastinate a lot and never seem to get nearly anything done.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Ankur Upadhayay on Are you Over Sensitive?
Pooja Solanki on Idea and Concept of Change
Spread the love