Sunday, August 1, 2021
spot_img
HomeMain-sliderकटनी महापौर शशांक श्रीवास्तव ने भगवान जागेश्वर नाथ के किए दर्शन,प्रदेश की...

कटनी महापौर शशांक श्रीवास्तव ने भगवान जागेश्वर नाथ के किए दर्शन,प्रदेश की खुश- हाली की कामना।

(कटनी महापौर शशांक श्रीवास्तव ने भगवान जागेश्वर नाथ के दर्शन के लिए सपरिवार मंदिर पहुंचे इस दौरान उन्होंने प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की)

कटनी/आज देव शयनी एकादशी के अवसर पर जहां सुबह से ही जागेश्वर नाथ महादेव के दर्शनों के के लिए श्रद्धालु मंदिरों में पहुंचे। इस दौरान कटनी महापौर शशांक श्रीवास्तव सपरिवार जागेश्वर नाथ महादेव के के दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने पूजा अर्चना की तत्पश्चात सर्वदेव मंदिरों मैं दर्शन किए। कटनी महापौर शशांक श्रीवास्तव ने बताया बांदकपुर धाम में विराजमान दिव्य शिवलिंग के दर्शन पूजन जो भक्ति भाव अनुभूति हुई है। प्रदेश के किसी अन्य मंदिरों में नहीं होती है वही है।

एक ऐसा मंदिर है जहां पर एक एक ही परिसर में सभी देवी देवताओं के दर्शनों का श्रद्धालुओं को सौभाग्य प्राप्त होता। दर्शन के उपरांत मंदिर के सभाकक्ष में बैठकर जागेश्वर नाथ धाम के दर्शन प्राप्त करके अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मंदिर ट्रस्ट के प्रबंधक श्री राम कृपाल पाठक से मंदिर के इतिहास यहां की दिव्यता पर चर्चा की। जिसके उपरांत मंदिर प्रबंधक रामकृपाल पाठक के द्वारा देव श्री जागेश्वर नाथ की छवि के साथ जागेश्वर नाथ मंदिर के इतिहास पर लिखित एक पुस्तक भेंट की इस दौरान कटनी महापौर के साथ वरिष्ठ पत्रकार मनोहर शर्मा की उपस्थिति रही।

मनोहर शर्मा दमोह

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments

Spread the love