Tuesday, June 15, 2021
spot_img
HomeMain-sliderकहानी प्रेरणा की,गाँव वालों ने रोका रास्ता,

कहानी प्रेरणा की,गाँव वालों ने रोका रास्ता,

मंत्री कलेक्टर ने बैरिकेडिंग से बाहर खड़े होकर की बात,मंत्री ने कहा काश  मध्य प्रदेश के सभी गांवों में ऐसे हो जाँए,

आज इंदौर ज़िले में ग्राम वासियों की एक ऐसी जागरूकता देखने को मिली जिसका अनुकरण प्रदेश के अन्य ग्रामों में भी होने की कामना इंदौर के प्रभारी मंत्री श्री तुलसीरा सिलावट ने गांव की दहलीज़ पर खड़े होकर की।  सांवेर जनपद के ढाबली गांव में प्रवेश करने वाला रास्ता ग्राम वासियों ने बैरिकेडिंग करके रोका हुआ है।

आज इंदौर के प्रभारी मंत्री श्री तुलसी सिलावट और कलेक्टर श्री मनीष सिंह जब भ्रमण के दौरान यहाँ पहुँचे तो वे भी इस बैरिकेडिंग को लाँघ नहीं पाए। ग्राम वासियों ने मेरा गाँव कोरोना मुक्त गाँव बनाने के लिए जी जान से जतन किया है।

उन्होंने गाँव की घेराबंदी कर रखी है और गांवों में प्रवेश और निर्गम दोनों पर ही सख़्ती कर रखी है। मंत्री और कलेक्टर का क़ाफ़िला जब गाँव में पहुँचा तो ग्राम वासियों ने बैरिकेडिंग के अंदर से ही खड़े होकर उनसे चर्चा की और गाँव में जनता कर्फ्यू के पालन की जानकारी दी। मंत्री श्री सिलावट और कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने ग्रामवासियों के इस प्रयास को सराहा और कहा कि ऐसे ही प्रयासों से हम गांवों में कोरोना संक्रमण को रोकने में सफल होंगे।

गाँव वालों ने गाँव में अंदर आने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग के साथ ही रंगोली भी बना रखी है। और इसके माध्यम से मास्क लगाने और ग्रामवासियों से जनता कर्फ़्यू पालन का पालन करने की अपील भी की है। मौक़े पर उपस्थित राज्य आपदा प्रबंधन समिति के सदस्य डॉ. निशांत खरे ने भी ग्रामवासियों की इस जागरूकता को प्रेरक और अनुकरणीय बताया।

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Spread the love