Tuesday, June 15, 2021
spot_img
HomeMain-sliderकोरोना की जंग में नए सैनिक उतरे मैदान में,

कोरोना की जंग में नए सैनिक उतरे मैदान में,

संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा के अथक प्रयासों से आज कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में 229 नए सैनिकों का दस्ता नर्सों के रूप में मिला है। इन्हें आज नियुक्ति पत्र सौंप दिए गए हैं शासकीय नौकरी मिलने से उक्त सभी नर्स बेहद खुश हैं।आज नर्स के रूप में चयनित सभी 229 आवेदक बेहद खुश दिखाई दिए उनका कहना था कि कोरोना काल में हमें बहुत चुनौतीपूर्ण दायित्व मिला है। हमें शासकीय नौकरी मिली है।

हमारा दायित्व और अधिक बढ़ जाता है। इतने कम समय में हमारा चयन होगा या हमारे लिए किसी सपने से कम नहीं है। उन्होंने इस प्रक्रिया के लिए संभागायुक्त डॉ शर्मा के प्रति आभार व्यक्त किया।नर्स के रूप में चयनित भावना ठाकुर, अश्विनी जोया, ज्योति सोलंकी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारा सपना आज पूरा हो गया है। लेकिन इतनी जल्दी सपना पूरा होगा यह हमने सोचा भी नहीं था।

हमें तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि इतने कम समय में हमें नौकरी मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि आज चुनौतीपूर्ण समय में हमें सेवा का मौका मिला है। यह हमारे लिए पीड़ित मानवता की सेवा का अवसर है। हम जी-जान से समर्पण भाव से सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना की जंग जीतने के लिए हम सैनिक के रूप में शासन प्रशासन के सहयोगी बनेंगे।

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Spread the love