Sunday, August 1, 2021
spot_img
HomeMain-sliderतारादेही पुलिस ने 2 घंटे के अंदर किया चोरी की वारदात का...

तारादेही पुलिस ने 2 घंटे के अंदर किया चोरी की वारदात का खुलासा,

तारादेही/तारादेही थाना अंतर्गत उप स्वास्थ्य केंद्र समनापुर मैं 2 दिन पहले अज्ञात चोरों के द्वारा ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसकी रिपोर्ट उप स्वास्थ्य केंद्र समनापुर में पदस्थ एएनएम पुष्पा देवी के द्वारा तारादेही थाने में दर्ज करवाई गई थी। जिसमें समनापुर स्वास्थ्य में पदस्थ एएनएम ने बताया 13 जुलाई को उप स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी टाइम खत्म होने के बाद शाम 5:00 बजे ताला डालकर अपने निवास तेंदूखेड़ा जाने के वाद 14 जुलाई की सुबह 7:00 बजे मेरे पति अजुद्दी को फोन पर सूचना प्राप्त हुई।

उप स्वास्थ्य केंद्र में चोरी हो गई है जिसके बाद सुबह 8:00 बजे उप स्वास्थ्य केंद्र जाकर देखा तो ताले टूटे पड़े हुए थे उप स्वास्थ्य केंद्र के सामान एक टेबल कीमत 1200 ₹ तीन प्लास्टिक की कुर्सी कीमत ₹600 एक फर्श लाल रंग का कीमत ₹800 एक लोहे की पुरानी बेंच कीमत ₹2000 एक पानी पीने की टंकी कीमत ₹700 एक प्लास्टिक का जग कीमत ₹100 तीन स्टील के गिलास कीमत ₹50 अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई।

रिपोर्ट पर प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था काय में के तदुपरांत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करके चोरी स्थल से उप स्वास्थ्य केंद्र के लिए तारादेही थाना प्रभारी श्याम वेन थाना पुलिस स्टाफ के साथ रवाना होने फरियादी साक्षियों ग्रामीणों से पूछताछ करने उपरांत सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करने पर समनापुर निवासी प्रभु पिता कालूराम यादव उम्र 43 वर्ष के द्वारा चोरी की वारदात करते देखा गया। आरोपी को तलाश कर पुलिस अभिरक्षा में लेते हुए पूछताछ की गई तो आरोपी ने रात्रि में उप स्वास्थ्य केंद्र में घुसकर उक्त सामान की चोरी करना स्वीकार करते हुए चोरी का सामान अपने घर के पीछे सार मैं छुपा कर रखे होने की बात कबूल की आरोपी से चोरी हुए सामान की जब्ती करते हुए तारादेवी पुलिस ने 2 घंटे के अंदर चोरी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। ज्ञात हो कि उप स्वास्थ्य केंद्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी के द्वारा पूर्व में भी चोरी की वारदातों को को अंजाम दिया है चोरी की वारदात का खुलासा करने में थाना प्रभारी तारादेही श्याम वेन सहायक उपनिरीक्षक आर एस मुडरया प्रधान आरक्षक बलविंदर सिंह आरक्षक अनिल उदयभान नीतेश शैलेस रवि राम जी की सराहनीय भूमिका रही।

मनोहर शर्मा दमोह

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments

Spread the love