Monday, August 2, 2021
spot_img
HomeMain-sliderतेंदूखेड़ा थाने के वादीपुरा कॉलोनी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव।

तेंदूखेड़ा थाने के वादीपुरा कॉलोनी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव।

तेंदूखेड़ा/क्षेत्र में फैली सनसनी देर शाम तक नहीं हुई शव की शिनाख्त तेंदूखेड़ा थाना से 6 किलोमीटर की दूरी पर वादीपूरा कॉलोनी के समीप में सोमवार की सुबह सुबह एक अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृत अवस्था में पड़े युवक की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा तेंदूखेड़ा पुलिस को दी गई। जिसके बाद तेंदूखेड़ा थाना में पदस्थ उप निरीक्षक उमेश करोलिया पुरुष स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अज्ञात व्यक्ति के शव को घटनास्थल से उठाकर तेंदूखेड़ा शवगृह में सुरक्षित रखा है।

अज्ञात मृत शरीर पर कोई गम्भीर जख्म या चोट के निशान नही है। क्षेत्र के आसपास गांव से अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस के द्वारा हादसा है। या फिर हत्या इस पूरी घटना की जांच की जा रही है। अज्ञात व्यक्ति का शव यहां तक कैसे पहुंचा हत्या या फिर सड़क हादसा पुलिस के लिए जांच का विषय है। जिसमें किसी बाहरी व्यक्ति के द्वारा युवक की हत्या करके रात्रि में फेंक देने में या फिर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत होने की आशंका ग्रामीणों के द्वारा जताई जा रही है।

अज्ञात व्यक्ति के शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने अपने स्तर से तमाम प्रयास तेज कर दिए हैं थाना क्षेत्रों में फोटो भेज कर व सोशल मीडिया की मदद ली जा रही है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच करते हुए सब की शिनाख्त के बाद ही युवक की मौत के पीछे की बजह स्पष्ट होने की बात कही है।

तेंदूखेड़ा थाना के उप निरीक्षक उमेश करोलिया ने बताया कि सुबह उनको सूचना मिली थी। वह मौके पर पहुंचे ओर शव को उठाकर शिनाख्त के लिए तेंदूखेड़ा शव ग्रह मैं सुरक्षित रखा गया है। शिनाख्त होने पर पीएम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट कुछ कहा जाएगा कि अज्ञात व्यक्ति की मौत कैसे हुई विवेचना जारी है।

मनोहर शर्मा दमोह

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments

Spread the love