Friday, September 24, 2021
spot_img
HomeCrimeपहले कबाड़ी करते थे,फिर दूसरे दिन करते थे चोरी,ग्रामीणों ने पकड़ा,पुलिस में...

पहले कबाड़ी करते थे,फिर दूसरे दिन करते थे चोरी,ग्रामीणों ने पकड़ा,पुलिस में दर्ज किया चोरी का मामला

दमोह : तेजगढ़ थानांतर्गत गूढ़ा गांव की व्यारमा नदी से 5 हॉर्स पावर की मोटर चोरी करके बोरी में रखकर ले जाते वक्त एक युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचने का मामला बुधवार की बीती रात्रि सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 अगस्त दोपहर 2 बजकर 30 मिनिट पर दो युवक एक बोरी में पानी सिंचाई की मोटर खेतों की तरफ से ले जाते वक्त गांव के मनीष बंसल को दिखाई दिए।

चुकी दोनो युवक गांव के लड़के नही होने की बजह से सन्देह होने पर मनीष वंसल ने गांव के मदन सिंह पहाड़ी सिंह महेश सिंह राम सिंह इन युवकों की हरकत से अवगत करवाते ही दोनों युवक की खोज के लिए नदी तरफ चल दिए। जैसे ही बोरी में मोटर चोरी करके जा रहे युवकों ने ग्रामीणों को अपनी ओर आते देखा तो बोरी पटक कर भाग खड़े हुए। जैसे ही भाग रहे युवकों का ग्रामीणों ने पीछा किया तो नदी के पास पहुंचे युवकों में से एक युवक बेशरम की झड़ियों में छुपा हुआ बैठा था। और दूसरे ने नदी में छलांग लगा दी।

लेकिन ग्रामीण भी नदी में छलांग लगाकर युवक को पकड़कर नदी बाहर लाने पर उसका नाम पता पूछने पर राजेश साहू पिता पूरन निवासी नोहटा बताया। और आगे पूँछपरख की गई तो पकड़े गए युवक ने बताया कि हम ओर हमारा साथी छोटू पटेल चुराने आये थे। ग्रामीणों को देखकर छोटू पटेल भाग गया है। और बोरी खोलकर ग्रामीणों ने देखा तो बोरी के अंदर पांच HV की मोटर जिसकी कीमत ₹30000 बताई जा रही।

ज्ञात हो चोरी के अपराध में पकड़े गए आरोपी पहले दिन में रेकी करते थे। फिर दूसरे दिन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। जिन से पुलिस पूछताछ में अभी और भी चोरियों की वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।
तेजगढ़ थाना प्रभारी बृजेश पांडे ने बताया मदन सिंह पहाड़ी सिंह की रिपोर्ट पर तेजगढ़ थाना में अपराध क्रमांक 284 /21 की धारा 379,34 IPC के तहत दर्ज करते हुए चोरी के अपराध में आरोपी राजेश साहू की अभाना की गिरफ्तारी के मोटर बरामद कर न्यायालय में पेश किया गया। वही दूसरे आरोपी छोटू पटेल की गिरफ्तारी के पुलिस पार्टी लगी हुई है।

दमोह मध्य प्रदेश से मनोहर शर्मा की रिपोर्ट

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Spread the love