Monday, August 2, 2021
spot_img
HomeMain-sliderबनवार में वैक्सीनेशन के प्रति गजब का उत्साह 1 दिन में 210...

बनवार में वैक्सीनेशन के प्रति गजब का उत्साह 1 दिन में 210 लोगों का वैक्सीनेशन।

बनवार,जबेरा/बनवार में टीकाकरण के प्रति लोगो मैं दिखा गजब का उत्साह उत्साह,पाचवीं बार कम पडे वैक्सीन के डोज जनपद जबेरा की ग्राम पंचायत बनवार में टीकाकरण अभियान में ग्राम के लोगो ने जबरदस्त उत्साह दिखाया। वैक्सिनेशन केंद्र में स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राप्त 200 डोज आये थे और शाम 5 बजे तक चले टीकाकरण में डोज खत्म हो गए थे। फस्ट व सेकेंड डोज मिलाकर 210 लोगों ने टीकाकरण करवाया और बनवार में 1 दिन में 210 लोगों का टीकाकरण होने के बाद भी कुछ लोग वैक्सीन खत्म होने पर घरों को वापस लौट गए ज्ञात हो ग्राम पंचायत भवन बनवार में कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान में उत्साह कम नही हुआ।

वैक्सीनेशन शिविर में 18 वर्ष की आयु से लेकर 80 वर्ष तक की आयु वाले ग्रामीणों ने वैक्सीन के प्रति फैली भ्रांतियों को नजरअंदाज कर उत्साह दिखाते हुए कोविड 19 के टीका लगवाने का गजब का उत्साह बरकार है। गौरतलब हो कि बनवार में इससे पहले भी पांच बार ग्राम स्तरीय टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमे भी ग्राम के लोग बड़ी संख्या में वैक्सिनेशन करने पहुचे थे परंतु पांचो बार केंद्र पर वैक्सीन के डोज कम पड़ गए थे।

वैक्सीनेशन शिविर में शकुंतला शुक्ला,सरपंच रामसीग लोधी,जनपद सदस्य सुभाष अहिरवार मणिशंकर अग्रवाल एएनएम शकुंतला शुक्ला,आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सुमन अहिरवार,आशा सहयोगी ज्योति मिश्रा,आशा कार्यकर्ता अकीना बेगम,नेहा पार्वती की उपस्थिति रही कोरोना वारियर्स मणि शंकर अग्रवाल आंगनबाड़ी कार्यकर्ता स्वास्थ्य कार्यकर्ता जनप्रतिनिधियों की के सहयोग से 1 दिन में 210 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ।

मनोहर शर्मा/दमोह

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments

Spread the love