Tuesday, June 15, 2021
spot_img
Homeसंस्कृतिमहामृत्युंजय मंत्र: भारत सहित दुनिया के 100 देशो के करोड़ो घरों...

महामृत्युंजय मंत्र: भारत सहित दुनिया के 100 देशो के करोड़ो घरों में दी जाएगी आहुतियां

कोविड 19 के निवारण के लिये सामूहिक गृहे गृहे गायत्री यज्ञ (घर घर में)ब्रह्मास्त्र प्रयोग

🚩31 मई 2020 रविवार को कोविद-19 के निवारण के लिये पूरे विश्व में एक साथ गायत्री महामंत्र एवं महामृत्युंजय मंत्र से भारत सहित दुनिया के लगभग 100 देशो के करोड़ो घरों में दी जाएगी आहुतियां ।

👍आयुष विभाग द्वारा ये प्रमाणित किया गया है कि यज्ञ से वातावरण संरक्षण होता है और कोरोना के विषाणु समाप्त होते है एवं इम्युनिटी बढ़ती है।

🔥- 31 मई रविवार को सुबह ९ से १२ बजे या शाम को ४ से ७ बजे/अपनी सुविधानुसार सूर्योदय से सूर्यास्त तक प्रत्येक घरों में गायत्री महामंत्र तथा महामृत्युंजय मंत्र से आहुतियां दी जाएगी जिससे रोगों से मुक्ति तथा वातावरण शुद्ध होगा ।

🚩अतः सभी भाई बहनों से विनम्र निवेदन है कि 31 मई को ऐसा कोई घर न छुटे जहाँ यज्ञ एवं कोविड 19 से मुक्ति हेतु एवं जन कल्याण की अपने इष्ट से प्रार्थना करे ।

🚩आपको यज्ञ कर्मकांड नही आता है तो कोई बात नही जैसे आप प्रतिदिन पूजन करते है वैसी पूजा कर किसी पात्र में अग्नि प्रज्ज्वलित कर हवन करें या रसोईघर में गैस पर पात्र में घी से अग्नि प्रज्ज्वलित कर गायत्री महामंत्र तथा महामृत्युंजय मंत्र/अपने इष्ट मंत्र से 5 – 11 – 24 जितनी संभव हो उतनी आहुतियां प्रदान करें ।

🔥हवन सामग्री के अभाव में घर में उपलब्ध चावल शक्कर गुड़ घी आदि मिलाकर हवन सामग्री तैयार कर ले ।

🔥जो परिजन मोबाइल पंडित से यज्ञ करना चाहते है वे यूट्यूब पर से देखकर हवन कर सकते है ।AWGP से कर्मकांड भास्कर एप डाऊन लोड करके मंत्र देख तथा सुन कर भी कर सकते है ।

🔥कुछ भी ना मिले तो तेल या घी कि दीपक जला ले । पास में एक कटोरी खाली और एक में पानी भरकर रखें । गायत्री महामंत्र २४ बार तथा महामृत्युंजय मंत्र ५ बार स्वाहा बोलते हुए एक चम्मच पानी से खाली कटोरी में जल आहुति प्रदान करे । अंत में सभी जल को तुलसी के या अन्य गमले में अर्ध्य प्रदान करे ।

🔥कोरोना महामारी में प्राणपन से जुटे कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर, नर्सेज, पुलिस, सुरक्षा, सफाई, इस बीमारी से पीड़ित, आवश्यक सेवा प्रदाता के उज्जवल भविष्य उत्तम स्वास्थ्य की प्रार्थना, साथ इस बीमारी से मृत आत्माओं की सद्गति ,एवं कोरोना रोग के समूल खात्मे की प्रार्थना करना है ।
🔥अपने साथ अपने पड़ोसी, परिजन, सगे सम्बन्धी, स्नेही मित्र इत्यादि को इस दिव्य कार्य को अपने में अपने घरों में कराने लिए प्रेरित करने का कष्ट अवश्य करें ।
🚩जय सत्य सनातन🔥

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

Spread the love