Sunday, August 1, 2021
spot_img
HomeMain-slider"राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवं भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो" ने वृद्धाश्रम में खुशियां...

“राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवं भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो” ने वृद्धाश्रम में खुशियां बांटकर तीसरी वर्षगांठ मनाई।

उल्हासनगर,ठाणे-महाराष्ट्र / “राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो” ने अपनी ‘तृतीय वर्षगांठ’ दिनांक १७ जुलाई २०२१ को ‘स्वामी शांति प्रकाश वृद्धाश्रम’ में बुजुर्गों के साथ मनाई।महामारी और लॉकडाउन के कारण,कई गरीब लोगों को दिन में दो वक्त के भोजन की व्यवस्था करना भी मुश्किल हो रहा है। इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए ब्यूरो के संस्थापक मा.मोहित गुप्ता जी ने एक अनूठा प्रयास किया जिससे आश्रम में रहने वाले लगभग १२७ वृद्धों के चेहरों पर खुशी आई।इसके सहित ब्यूरो के संस्थापक जी एवं अन्य पदाधिकारियों ने इस सुखद अवसर पर चाय के साथ शाम के नाश्ते के लिए मेंडु वड़ा,खमन ढोकला,और मिठाइयों में गुलाब जामुन व अन्य विभिन्न व्यंजनों को साझा किया।

ब्यूरो के एक अधिकारी श्री.अक्षय ब्राम्हणे को पहले ही मोहित जी द्वारा वृद्धाश्रम भेजा गया था ताकि वे पता कर सकें कि वह क्या खाना चाहते हैं,और फिर उनके लिए इस नाश्ते का आयोजन किया गया।पिछले साल भी ब्यूरो ने उनके लिए इसी तरह भोजन वितरण का आयोजन किया था।

संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष- मा.मोहित गुप्ता जी ने गरीब लोगों,मजदूरों,अनाथों और वृद्ध लोगों के कष्टों को कम करने का फैसला किया है।मा.मोहित गुप्ता जी ने कहा,”महामारी के कारण,लॉकडाउन में गरीब लोगों की मुश्किलें बढ़ रही हैं और जरूरतमंदों की मदद करना हम लोगों का कर्तव्य है। इसके अतिरिक्त,हमें जानवरों,पक्षियों और पर्यावरण की भी देखभाल करनी है।”

इस शुभ अवसर पर ब्यूरो की ओर से श्री.धनंजय मिश्रा- महाराष्ट्र राज्य समन्वयक,श्री.लतेश पाटिल (महाराज)- ठाणे जिला कार्यकारिणी सदस्य और श्री.राहुल शिरशाठ-सक्रिय सदस्य,ने मिलकर ब्यूरो की ‘तीसरी वर्षगांठ’ को सार्थक रूप से नए और सराहनीय तरीके से मनाया।

‘स्वामी शांति प्रकाश वृद्धाश्रम’ की अधीक्षक- श्रीमती.वृषाली आप्टे ने मा.मोहित गुप्ता जी और वहां मौजूद अन्य सभी “राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो” प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया और ब्यूरो को ‘धन्यवाद पत्र’ प्रदान किया।

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments

Spread the love