Sunday, August 1, 2021
spot_img
HomeMain-sliderशिवूर पुलिस ने हाईवे पर खराब सड़क की मरम्मत।

शिवूर पुलिस ने हाईवे पर खराब सड़क की मरम्मत।

शिवूर/सड़कों की बदहाली हमेशा एक समस्या रही है,लेकिन संबंधित विभागों द्वारा इन सड़कों की उपेक्षा के कारण, पहाड़ी क्षेत्र में खराब सड़कों के कारण दुर्घटनाओं में कई लोगों की जान चली गई है.कुछ महा पहीले घटना उस समय हुई जब चोरों ने एक वाहन मालिक को लूट लिया था.वाहन मालिकों की परेशानी को कम करने के लिए शिउर पुलिस ने मरम्मत करनेका फैसला किया.

बुधवार 21 को भटाना के ग्राम पंचायत सदस्य गणेश चंदवाडे के सहयोग से शिउर बांग्ला में हाईवे पर बने गड्ढों को पुलिस ने गड्ढों को भरकर सामाजिक प्रतिबद्धता को कायम रखा है.इस अवसर पर सहायक पुलिस निरीक्षक गोरखनाथ शेलके, पुलिस उप निरीक्षक अंकुश नागतिलक,अविनाश भास्कर,अमोल कांबले,सुभाष ठोके,सिंधु शिकेतोद आदि उपस्थित थे।

सपोनी गोरखनाथ शेल्के ने स्वीकार किया कि पुलिस ने दुर्घटना को रोकने में मदद की थी क्योंकि शिउर बांग्ला में दुर्घटनावश गड्ढे हो गए थे।हालांकि,चूंकि संबंधित विभाग इसकी अनदेखी कर रहा है,शिवूर पुलिस ने मोक्षदा पाटिल के पुलिस अधीक्षक,औरंगाबाद ग्रामीण और कैलास प्रजापति,अनुमंडल पुलिस अधिकारी,वैजापुर के मार्गदर्शन में क्षेत्र की कई सड़कों पर गड्ढों को भर दिया था.

ऐसा इसलिए है क्योंकि जहां पुलिस विभाग अक्सर सामाजिक प्रतिबद्धता के रूप में इस तरह के प्रेरक कार्य कर रहा है,यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि संबंधित विभाग को उनके काम के लिए समय नहीं मिल रहा है। शिवूर पुलिस कई सालों से सड़कों पर गड्ढे भरकर हादसों से आम लोगोंकी जान बचा रही है। इसलिए शिवूर पुलिस की जितनी तारीफ की जाए कम है।

औरंगाबाद ब्युरो चीफ/ हसन सैय्यद

Spread the love
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments

Spread the love