Daily Khabar

आपकी आवाज़, आपकी खबर

चीते ने शिकार के लिए लगाई दौड़ बारहसिंगा ने दिया चकमा … देखें

Spread the love

बारहसिंगा और चीते का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में चीता, बारहसिंगा का शिकार करने के लिए उसके पीछे दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह वीडियो शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने ट्विटर पर 23 मई को शेयर किया था. साथ ही कैप्शन मे लिखा, ‘देखिए, कैसे चीता, बारहसिंगा का पीछा करता है.’ आपको बता दें कि यह सिर्फ 6 सेकेंड की वीडियो क्लिप है लेकिन इसके व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

इस वीडियो क्लिप में बारहसिंगा, चीते से बचने का काफी प्रयास कर रहा है लेकिन परिणाम क्या होगा. यह किसी को पता नहीं क्योंकि यह वीडियो सिर्फ 6 सेकेंड का है.

सशांत नंदा के इस वीडियो को अब तक 2,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद लोग दिलचस्प कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पता नहीं क्या होगा, क्योंकि इस वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि चीता, बारहसिंगा का शिकार कर पाता है या नहीं.’

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया है कि चीता जमीन पर दौड़ने वाला सबसे तेज जानवर है लेकिन इसका पसंदीदा शिकार बारहसिंगा है.

You may have missed