Home Feature विधानसभा घेराव मे संभाग से पचास हजार से अधिक हितग्राही एवं कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे

विधानसभा घेराव मे संभाग से पचास हजार से अधिक हितग्राही एवं कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे

0
विधानसभा घेराव मे संभाग से पचास हजार से अधिक हितग्राही एवं कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे

मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम के अंतिम स्वरूप की तैयारी देखकर प्रदेश कांग्रेस सरकार मे खलबली – नितिन नबीन

दुर्ग। प्रदेश भाजपा द्वारा आगामी 15 मार्च को रायपुर में होने वाले विधानसभा के घेराव को लेकर भाजपा की संभाग स्तरीय अंतिम तैयारी बैठक दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय में छत्तीसगढ़ प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन की प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से भाजपा संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी, प्रदेश मंत्री अवधेश चंदेल, बिलासपुर पूर्व लोकसभा सांसद लखन साहू, पूर्व मंत्री रामशिला साहू, दयालदास बघेल और दुर्ग भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा सहित दुर्ग संभाग के अंतर्गत आने वाले भाजपा संगठन जिले के जिला समन्वय समिति के सदस्य उपस्थित रहे। बैठक से पहले विधानसभा घेराव को लेकर दुर्ग शहर में प्रचार-प्रसार हेतु तैयार रथ को प्रदेश सह-प्रभारी नितिन नबीन ने भाजपा का झंडा दिखाकर रवाना किया।

बैठक की शुरुआत में विधानसभा भवन के घेराव के अंतिम स्वरूप की तैयारी को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। चर्चा एवं संवाद करने के उपरांत वरिष्ठ नेताओं के बीच दायित्वों के निर्धारण की घोषणा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि प्रदेश भाजपा के द्वारा तय किया गया आंदोलन मोर आवास मोर अधिकार आमजनों के हितों को लेकर किया जा रहा है और इस आंदोलन की सफलता का मुख्य आधार आप सभी की मेहनत का परिणाम है और इस आंदोलन का अंतिम स्वरूप आगामी 15 मार्च को रायपुर मे विधानसभा भवन के घेराव से संपन्न होगा। विगत डेढ़ महीनों से इस आंदोलन में विभिन्न चरणबद्ध कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसमें इस योजना के हितग्राहियों को भी सम्मिलित किया गया, घेराव में हितग्राहियों को रायपुर भी हम लेकर जाएंगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से यह मांग करेंगे कि आवास योजना हमारे प्रदेश में लागू करें और गरीबों को वापस उनका हक दे। नितिन नबीन ने घेराव को शत-प्रतिशत रूप से सफल बनाने के लिए संभाग के अंतर्गत आने वाले जिले के प्रभारी, अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र से जाने वाले हितग्राही एवं कार्यकर्ताओं की मंडलवार संख्या की जानकारी प्राप्त की एवं उन्हें ले जाने हेतु साधन एवं संसाधन सूचीबद्ध करते हुए घेराव सम्मिलित होने का आव्हान किया।

बैठक का संचालन जिला महामंत्री सुरेंद्र कौशिक ने किया एवं आभार प्रदर्शन संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने किया।

बैठक में दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, कवर्धा, बेमेतरा, बालोद, मानपुर- मोहला, खैरागढ़- छूईखदान- गंडई के जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला समन्वय समिति के सदस्य, पूर्व विधायक सहित बड़ी संख्या में अपेक्षित श्रेणी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here