Daily Khabar

आपकी आवाज़, आपकी खबर

ग्लोबल टुडे के संपादक केएल गौतम को भारतीय मीडिया विकास परिषद हरियाणा के चेयरमैन सुनील कुमार जांगड़ा ने न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे द्वारा प्रशस्ति पत्र सौंपकर कर उन्हें सम्मानित किया।

Spread the love

डेली खबर।। फरीदाबाद हरियाणा।। बयूरो रिपोर्ट।। प्रवीन गुलाटी।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव एवं सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे के आदेशानुसार लॉकडाउन के दौरान कोरोना योद्धा के रूप में ग्लोबल टुडे के संपादक केएल गौतम को उनके कार्यालय में भारतीय मीडिया विकास परिषद हरियाणा के चेयरमैन सुनील कुमार जांगड़ा ने न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे द्वारा प्रशस्ति पत्र सौंपकर कर उन्हें सम्मानित किया। न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि कोरोना काल के दौरान जरूरतमंदों की आवाजों को बुलंद करने में अहम भूमिका अदा की यह हमारे देश के लिए मीडिया चौथा स्तंभ है मीडिया कर्मियों ने कोरोना काल के दौरान अपने परिवार के सदस्यों की भांति जरूरतमंदों को सहायता कराने में भूमिका अदा की गई। ग्लोबल टुडे के संपादक केएल गौतम ने बताया कि न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे द्वारा मुझे सम्मानित किया गया है जिसके लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद और सम्मानपत्र लेकर बहुत खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कोरोना वायरस को हराने के लिए न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे के नेतृत्व में पूरी जिम्मेदारी के साथ पैनल अधिवक्ताओं की टीम विभिन्न क्षेत्रों में सेवा दे रही थी इसके अलावा न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे के निर्देशन में दिल्ली फरीदाबाद में अनेकों सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर जरूरतमंदों की सेवा और सहायता करने में जुटे हुए थे और स्वयं न्यायाधीश महोदय जिले के विभिन्न क्षेत्रों में स्वयं सामाजिक कार्यकर्ताओं और पैनल अधिवक्ताओं के साथ सेवा भी दे रहे थे उनकी जनसेवा को देखकर हर्षोल्लास के साथ हमारा मन भर आया उन्होंने बिना भेदभाव के जरूरतमंद तो की सहायता कराने में बढ़ चढ़कर भाग लिया हालांकि जिला प्रशासन के साथ विभिन्न सामाजिक संस्थाएं कार्य कर रही थी लेकिन न्यायाधीश महोदय का जरूरतमंद लोगो की हर सम्भव सहायता करने के लिए उनका जुनून सर चढ़कर बोल रहा था वह जज्बा काबिले तारीफ था।
इस अवसर पर हिंदुस्तान विजन के संपादक सुरेश गौतम के अलावा दैनिक खबरें के संपादक योगेश कुमार और मुख्य रूप से हरियाणा उदय के संपादक एवं भारतीय मीडिया विकास परिषद हरियाणा के चेयरमैन सुनील कुमार जांगड़ा ने न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे जी का प्रशस्ति पत्र संपादक केएल गौतम को सौंप कर सम्मानित किया।डेली खबर।। फरीदाबाद हरियाणा।। बयूरो रिपोर्ट।। प्रवीन गुलाटी।

You may have missed