November 27, 2020

Daily Khabar

आपकी आवाज़, आपकी खबर

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचेंगे सेलूद,कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चर्चा करेंगे..

Spread the love

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचेंगे सेलूद,कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चर्चा करेंगे..

07 नवम्बर 2020/

पाटन / विधानसभा छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने निर्वाचन क्षेत्र पाटन विधानसभा में आज 7 नवम्बर से लागातार पांच दिनों तक कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओ व ग्रामीणो से मुलाकात करके हर सेक्टर में तीन-तीन घण्टे का समय देंगे।जिसको लेकर प्रारंभिक तैयारी सुरु हो गई है।
पाटन ब्लाक के सबसे बड़े ग्राम सेलूद के धान खरीदी स्थल पर उनके आगमन के पहले तैयारी पूरी हो गई है। बड़ा पंडाल तैयार करके लगभग एक हजार लोगो के बैठने व भोजन की ब्यवस्था रखी गई है। साथ ही पी एच ई विभाग द्वारा पीने के पानी की ब्यवस्था की गई है।एक दिन पहले दूर्ग कलेक्टर सेलूद आकर कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिए थे। इस कार्यक्रम में सुरक्षा के भी पुख्ता प्रबंध किए गए है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहली बहुप्रतीक्षित बैठक आज 7 नवम्बर को 12 बजे से 3 बजे तक धान खरीदी केन्द्र सेलूद में होगी।दूसरी बैठक 8 नवम्बर को 12 बजे से 3 बजे तक जामगांव आर के हाईस्कूल परिसर में होंगी।तीसरी बैठक 9 नवम्बर को 12 बजे से 3 बजे तक ग्राम रानीतराई के धान खरीदी स्थल पर होगी।चौथी बैठक 10 नवम्बर को 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक पाटन के अटारी में स्थित सामुदायिक भवन में रखी गई है।पांचवी बैठक जामगांव (एम) में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक आयोजित है।
ब्लाक कांग्रेस कमेटी पाटन के अध्यक्ष मेहत्तर वर्मा ने इस कार्यक्रम में सभी कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ को इस महती बैठक में उपस्थित होने की अपील की है!
ज्ञातव्य है की सेक्टर प्रभारी अस्वनी साहू द्वारा स्वागत भाषण के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सीधे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से माइक के माध्यम से बातचीत करेगे!बताया जाता है कि इस कार्यक्रम 23 गांव के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है।मंच पर सिर्फ तीन जन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,ब्लाक अध्यक्ष मेहत्तर वर्मा व सेक्टर प्रभारी अस्वनी साहू के बैठने की ब्यवस्था की गई है।कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिये ब्यवस्था के तहत ग्रामवार तख्ती लगाई गई है।ताकि वे अपने गांव के कतार में बैठ सके।मुख्य मंच के आजु – बाजू में अधिकारी व पत्रकारो कर लिये बैठक ब्यवस्था रखी गई है…!

You may have missed