Daily Khabar

आपकी आवाज़, आपकी खबर

पाटन ब्लाक के सबसे बड़े ग्राम सेलूद सरपंच और उनके परिवार को दी जान से मारने की धमकी… उतई थाने में मामला पंजीबद्ध : पढ़े पुरा मामला…

Spread the love
श्रीमती खेमीन साहू सरपंच ग्राम पंचायत सेलूद

पाटन ब्लाक के सबसे बड़े ग्राम सेलूद सरपंच और उनके परिवार को दी जान से मारने की धमकी… उतई थाने में मामला पंजीबद्ध : पढ़े पुरा मामला…

09जनवरी 2021/

पाटन / विकासखण्ड पाटन के सबसे बड़े ग्राम पंचायत सेलूद के सरपंच श्रीमती खेमीन साहू जो कि मध्य पाटन मंडल अध्यक्ष एवं पूर्व सरपंच खेमलाल साहू की धर्मपत्नी को शुक्रवार को पंचायत भवन के अंदर दो लोगो द्वारा जान से मारने की धमकी एवं गाली गलौच करने की शिकायत उतई थाने में लिखित आवेदन कर किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर 12.00 बजे ग्राम पंचायत भवन में प्रतिदिन के के अनुसार सरपंच पंचायत भवन में शासकीय कार्य कर रही थी। उसी समय वार्ड क्रमांक 11 के पंच गंगाराम निर्मलकर व उपसरपंच चंद्रकातं यादव का ग्राम पंचायत में आये। गंगाराम द्वारा पंचायत का हिसाब किताब व मिटिंग संबंधित जानकारी मांगी गई । जिसके जवाब में सचिव का हडताल में गये हैं उनके द्वारा पंचायत का हिसाब किताब मिटिंग दिया जायेगा कहने पर गंगाराम और चंद्रकांत यादव आक्रमक हो गया और अपशब्द का प्रयोग करने लगे। वहां पर उपस्थित कर्मचारियों के द्वारा समझाने पर भी वह नहीं माने और धमकी देते हुए पंचायत से निकल तुम्हें देख लुंगा कहते हुए कहने लगे कि पंचायत से ही जीवन-यापन चला रहे हो। उपसरपंच चंद्रकांत द्वारा सरपंच के टेबल को पीट कर धमकाया गया तथा उन्हें और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दिया गया । यह सब घटना हुआ उस समय हेमा देवांगन (चपरासी), रेणुका कुर्रे (रोजगार सहायक), सुनीता सेन (वार्ड 12 पंच), संदीप वर्मा (आपरेटर) मनरेंगा से संबंधित चर्चा कर रहे थे उसी समय यह सब घटना हुआ ।
ज्ञातव्य हो कि कुछ माह पहले गंगाराम द्वारा ग्राम के एक पंच केे साथ ग्राम के गौठान में भी हाथापाई किया गया था, जिसका FIR उतई थाने में पहले से दर्ज हैं ।उतई पुलिस द्वारा 294,34,506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया!