Daily Khabar

आपकी आवाज़, आपकी खबर

राज्य सरकार के किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ पाटन में विशाल धरना प्रदर्शन:दुर्ग सांसद विजय बघेल किसानों के साथ बैलगाड़ी से पहुंचकर,राज्यपाल के नाम एस डी एम पाटन को सौंपा ज्ञापन…

Spread the love

राज्य सरकार के किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ पाटन में विशाल धरना प्रदर्शन:दुर्ग सांसद विजय बघेल किसानों के साथ बैलगाड़ी से पहुंचकर,राज्यपाल के नाम एस डी एम पाटन को सौंपा ज्ञापन…

13जनवरी 2021/

पाटन / आज प्रदेश भाजपा के आह्वान पर पुरे विधानसभा में राज्य सरकार के किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया ! इसी क्रम में पाटन मंडल के भाजपाइयों तथा क्षेत्र के सैकड़ों किसान एकत्रित होकर विशाल ऐकद्विसीय धरना प्रदर्शन पाटन के पुराना बस स्टेशन में किया गया !

कार्यक्रम के शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैलचित्र पर माल्यार्पण करके किया गया !
सांसद विजय बघेल ने सभा को सम्बोधित करते हुऐ कहा की राज्य सरकार को भस्मासुर की उपाधि बताकर जमकर प्रहार किया ! उन्होंने कहा की राज्य की कांग्रेस किसान विरोधी है,प्रदेश में किसानों के साथ लगातार अन्याय हो रही है,धान खरीदी केंद्र में बोरे की कमी के कारण किसानों को भारी समस्या हो रही है ! कांग्रेस सरकार बोरे का बहाना कर धान खरीदी से बचना चाहती है ! किसानों को बोरा लाने को कह रही है, इधर किसान बोरे को 30रूपये में खरीदकर ला रही है और राज्य सरकार द्वारा 15रूपये ही भुगतान करेगी !

– सांसद विजय बघेल ने मंच के माध्यम से मुख्यमंत्री को खुला चुनौती दी

सांसद श्री बघेल ने अपने ओजस्वी भाषण में कहा की मुख्यमंत्री को लड़ना है तो मुझसे लड़े,निर्दोष भाजपा के कार्यकर्त्ता को जबरन झूठे आरोप में फंसा कर पुलिस गिरफ्तार कर रही है ! साथ ही कहा की प्रदेश की गाँव – गाँव में अवैध शराब बिक रही है तथा कांग्रेसी शराब दुकान में चखना सेंटर खोल कर बैठी है !

– किसानों के साथ बैलगाड़ी में बैठकर एस डीएम कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे..

दुर्ग सांसद विजय बघेल धरना प्रदर्शन के पश्चात किसानों के साथ बैलगाड़ी में बैठकर भाजपा कार्यकर्त्ता के साथ राज्यपाल के नाम पाटन एस डीएम विनय पोयम को ज्ञापन सौंपा ! ज्ञातव्य है की बुजुर्ग सियान किसान ने अपने पीड़ा व्यक्त करते हुऐ ज्ञापन सौंपा !
मुख्यमंत्री के क्षेत्र में हो रहे हत्या के दोषियो तथा बलात्कारियों जो अभी तक गिरफ्तारी नहि हुई है जिसकी कड़ी निंदा की है !

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रभारी देवेंद्र चंदेल,जिला पंचायत सदस्य मोनू साहू, श्रीमती हर्षा लोकमनी चंद्राकर मंडल अध्यक्ष खेमलाल साहू,लालेश्वर साहू,लोकमनी चंद्राकर,जनपद सदस्य खिलेश मार्कण्डे, रवि सिन्हा,उतरा सोनवानी, दयानन्द सोनकर, घनश्याम कौशिक,सांसद प्रतिनिधि राजा पाठक,प्रकाश चंद्राकर,जयप्रकाश चंद्राकर,धनराज साहू, बाबा वर्मा, प्रवीण वर्मा,मनोज साहू,केवल देवांगन,कुणाल शर्मा, विनय चंद्राकर, राज देवांगन,राजेश वर्मा, मोहन साहू,रवि सिंगौर, जीतेन्द्र वर्मा, पोशुराम निर्मलकर,सरपंच हरिशंकर साहू, श्रीमती खेमीन साहू, शाहिल धनकर, सोनू साहू,बसंत चंद्राकर,निरुपमा चंद्राकर, निशा सोनी, कैलाश यादव, सोहन साहू,अखिलेश मिश्रा, अनिल साहू, होरी वर्मा होरी देवांगन,सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे !

मनोज साहू -9977288683
डेली – खबर पाटन छ.ग.