O2 Planetarium ने पिछले स्कूल सत्र में स्थापित किए गए अपने नए कीर्तिमान के साथ एक और उपलब्धि हासिल की है। इस स्कूल सत्र में, यह स्कूल ने अधिकतम छात्रों की संख्या को प्रभावी ढंग से संभाला और नए कीर्तिमान के माध्यम से छात्रों के शिक्षार्थी अनुभव को एक नया आयाम दिया।

इस नए कीर्तिमान में, O2 Planetarium ने एक नया शो “ग्रेट अध्यात्मीक सफर” शामिल किया है, जो छात्रों को ब्रह्मांड के विस्तृत और उपयोगी ज्ञान के बारे में सीखने की अनुमति देता है। इसके अलावा, इस सत्र में, O2 Planetarium ने अपनी नई स्काइवॉक टूर भी शुरू की है, जिसमें छात्रों को समुद्र तल से दूर निकलकर सितारों और ब्रह्मांड के अन्य पहलुओं को देखने का एक अद्भुत अनुभव मिलता है।

O2 Planetarium ने 1,00,000 से अधिक छात्रों को अपने नए शो का अनुभव कराया है। यह नया शो खगोल विज्ञान के महत्वपूर्ण मुद्दों पर आधारित है, जैसे कि ब्रह्माण्ड की उत्पत्ति, बड़े भागों में दूर तक चलने की क्षमता आदि।

इसके अलावा, प्लेनेटेरियम ने एक नए स्काइ शो को भी लांच किया है, जो नई प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हुए दिन और रात के तारों के बीच अंतरिक्ष के अनुभव को दर्शाता है।

इससे पहले, प्लेनेटेरियम ने अपने फिल्म और शो कार्यक्रमों के लिए विश्व स्तर पर पहचान बनाई है। अब, नए कीर्तिमानों के लिए घोषणा करके, यह उनकी प्रगति के समय के साथ साथ खगोल विज्ञान के बारे में छात्रों को अधिक जानकारी देने के लिए डिज़ाइन किये गए हैं।

अपने नए सत्र के लिए आज ही कॉल कर के समस्त तारामण्डल के शोज अपने स्कूल के लिए बुक करें।

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *