वृश्चिक राशिफल आज 09 मई 2023 Aaj Ka Rashifal Vrishchik Rashifal
Spread the love

[ad_1]

वृश्चिक राशिफल आज, 09 मई 2023 का वृश्चिक दैनिक राशिफल: वृश्चिक राशि वालों को किसी दूर के रिश्ते से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप शामिल होंगे। आपराधिक मिली जानकारी से आप काफी खुश नजर आएंगे। घर में पूजा, पाठ का प्रसंग होगा, जिसमें सभी पेशों का आना जाना लगेगा। जानिए राशिफल (Scorpio Horoscope Today)-

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। सरकारी क्षेत्रों से आपको लाभ मिलने के संकेत हैं। अगर आपका कोई कानूनी काम चल रहा था तो वह भी खत्म हो जाएगा। भाई, बहन के विवाह में आ रही रुकावटें किसी मित्र के द्वारा समाप्त होंगी। माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। राजनीति में सफलता प्राप्त होगी। नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे।

आपका दृढ़ विश्वास और आज के दिन का कामकाज एक साथ मिलकर आपको आराम के लिए काफी देर तक चलेगा। सुसुराल पक्ष धन लाभ होने की अनुमान है। अगर आप निवेश करना चाहते हैं, तो स्वतंत्र होकर उसके लिए निर्णय खुद लें। समय का अच्छा इस्तेमाल करने के लिए आज पार्क में घूमने का प्लान बना सकते हैं, लेकिन वह किसी व्यक्ति से आपकी राय होने की आशंका है, जिससे आपका मूड खराब हो जाएगा। अनुरुप जीवन के कई फायदे भी होते हैं और आप उन्हें आज हासिल कर सकते हैं।

धर्म रीलों

अच्छा दोस्त आपका कभी साथ नहीं यह बात आज आपको समझ आ सकती है। आपका जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे, वह आपके मित्र की सहायता से आज ही होंगे। माताजी को लेकर आप ननिहाल घूम सकते हैं, जहां पर काफी खुश नजर आते हैं। किसी दूर के रिश्ते के द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप शामिल होंगे। आपराधिक मिली जानकारी से आप काफी खुश नजर आएंगे। घर में पूजा, पाठ का प्रसंग होगा, जिसमें सभी पेशों का आना जाना लगेगा।

ये भी पढ़ें

बड़ा मंगल 2023: पहला बड़ा मंगल कल, बजरंगबली को ऐसे करें प्रसन्न, दूर होंगे कष्ट

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed