कर्क राशिफल कर्क राशिफल आज 11 मई 2023 आज का राशिफल
Spread the love

[ad_1]

कर्क राशिफल आज, 11 मई 2023 का कर्क दैनिक राशिफल: कर्क राशि वालों के भाई के विवाह प्रस्ताव पर मुबारकबाद देंगे। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना होगा। सायंकाल का समय आपका घर से भरा रहेगा। बच्चों के द्वारा आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपको अपने बच्चों पर गर्व होगा। जानते हैं कर्क राशिफल (आज का कर्क राशिफल)।

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका ओर दिनों के लिए बेहतर रहने वाला है। गृह निर्माण संबंधी कार्यों में लगे रहेंगे। खर्चे अधिक बने रहेंगे लेकिन आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आप सभी रिकॉर्ड्स को कर लेंगे। भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए बातचीत से बातचीत करते हुए नज़र आते हैं। नौकरी में गुप्त मार्ग होंगे। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

व्यवसाय में नई-नए प्रविष्टियां मिलेंगी, जिससे आप लाभ अर्जित करने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में जूनियर व सीनियर्स का भी सहयोग मिलेगा। आप अपनी नई परियोजना के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का समय तय करते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार के सभी लोग एक साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी हद तक खुश होंगे। आस-पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद से बच जाते हैं, नहीं तो आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं।

धर्म रीलों

किसी के कहने पर कोई निवेश ना करें तो आपको नुकसान हो सकता है। छात्र अपने ऐसे मित्रों से दूर रहे जो उनके समय खराब करते हैं। भाई के विवाह प्रस्ताव पर बधाई देंगे। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना होगा। सायंकाल का समय आपका घर से भरा रहेगा। बच्चों के द्वारा आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपको अपने बच्चों पर गर्व होगा।

ये भी पढ़ें

आदिपुरुष: आदिपुरुष का मतलब क्या होता है? इतिहास में आदिपुरुष कौन थे?

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed