राशिफल आज 12 मई 2023 कुंभ राशिफल आज का राशिफल कुंभ राशिफल
Spread the love

[ad_1]

कुम्भ राशिफल आज, 12 मई 2023 का कुम्भ दैनिक राशिफल: कुंभ राशि वालों को माता-पिता संपत्ति से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। कोई नया भी वाहन खरीद सकते हैं। मकान, दुकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा होता है हाइब्रिड का सम्बद्ध सहयोग मिलेगा। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बहुत ही सुखद रहने वाला है। आज आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। आज आप मित्रों की सहायता से भी अपना कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा करेंगे। आज आपका कोई पड़ोसी आपसे धन उधार लेता है, जिसके लिए आपको उसकी पहचान को पहचानना होगा, तभी आप उसे धन ऋण दे सकते हैं।

किसी भी रिश्ते की मदद से आपको बिजनेस में नए-नए मिलेंगे। आज के कारोबार में प्रगति का है। आय में कमी और खर्च की अधिकता बनी रहेगी। चौकी के विवाद में झगड़ों से दूर रहे.; बिजनेस में कोई भी डील फाइनल करने से पहले अच्छी तरह से जांच लें। जोखिम के काम से दूर रहें। अच्छे अवसर का लाभ उठाने के लिए प्रयास करें। किसी पुराने दोस्त से भी मुलाकात होगी, उससे पुराने यादें ताजा होंगी। आप अपने माता-पिता को लेकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश होंगे। माता जी द्वारा धन लाभ मिलने के संकेत हैं।

धर्म रीलों

सुसुराल पक्ष कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। किसी दूर के रिश्ते के यहां पार्टी में शामिल होते हैं। आप अपने बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, उन्हें शॉपिंग मॉल और तस्वीरें लेकर आएंगे, जहां खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे। संपत्ति से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। कोई नया भी वाहन खरीद सकते हैं। मकान, दुकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा होता है हाइब्रिड का सम्बद्ध सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़ें

गुरुवार उपाय: आज कर लें ये हल्दी के अचूक उपाय, आर्थिक स्थिति से मिलेगा छुटकारा

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed