मकर राशिफल आज 23 मई 2023 मकर राशि आज का राशिफल
Spread the love

[ad_1]

मकर राशिफल आज, मकर दैनिक राशिफल हिंदी में 23 मई 2023: मकर राशि वालों को किसी पड़ोसी की सहायता से आय के भी अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहे। संतति का सहयोग मिलेगा। वरिष्ठ सदस्यों के पैर छूकर देखें. कृत्य आपको कोई नया कार्य शुरू करेंगे। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। आइए जानते हैं आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)-

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। स्थिति में क्‍लेमेशन देखने को मिलेगा। किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लेंगे तो बेहतर रहेगा। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। आज किसी काम की वजह से सीनियर्स से अनबन हो सकती है। नम जीवन में सरसता बनी रहती है। व्यापार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक होगा। राजनीति में सफलता मिलेगी।

नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे। जो लोग काम की वजह से सदमे में हैं- उद्रथ भटक रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिलेगा, जिससे वह काफी खुश दिखाई देंगे। प्रतियोगिता में छात्र हिस्सा लेंगे, जिसमें वे जीत हासिल करेंगे। घर में पूजा, पाठ का भी पता चलेगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा। आप परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, कुछ समय भी व्यतीत करेंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी।

धर्म रीलों

आज आप अपने किसी दोस्त के घर के दावे पर जाएंगे, जहां किसी खास साख से भी मुलाकात होगी, जो आपके रुके हुए कार्यों को पूरा करने में आपकी मदद करेगा। किसी पड़ोसी की सहायता से आय के भी अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहे। संतति का सहयोग मिलेगा। वरिष्ठ सदस्यों के पैर छूकर देखें. कृत्य आपको कोई नया कार्य शुरू करेंगे। वाहन सुख की प्राप्ति होगी।

ये भी पढ़ें

शकुनी मामा: शकुनि मामा के पास का क्या था रहस्य? जब-जब थे जुआ खेलते थे, जीत होती थी

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed