[ad_1]

सलमान खान को मिला शादी का प्रस्ताव: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों रिलीज का हिस्सा बने हुए हैं। सलमान आईफा अवार्ड्स (इफा अवार्ड्स) के लिए इन दिनों अबु धाबी में हैं। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। देश नहीं विदेश में भी फैंस को सलमान की शादी का इंतजार है। सलमान बॉलीवुड के सबसे योग्य बैचलर हैं। आज भी कई लड़कियां उनसे शादी करना चाहती हैं। इस बार परदेस में सलमान खान को शादी के लिए प्रस्तावित किया गया है। जिसके भाईजान ने ऐसा जवाब दिया कि हर कोई देखता रह गया।

शुक्रवार को आईफा बाइट्स का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सलमान दबंग स्टाइल में पहुंचे थे। जहां पर हर कोई सलमान के लुक से इंप्रेस हो गया। इस दौरान सलमान ने मीडिया से इंटरेक्शन भी किया। हॉलीवुड से आईफा कवर करने आई एक लड़की ने सलमान खान से शादी के लिए प्रपोज़ कर लिया।

सलमान खान ने किया था प्रस्ताव

मीडिया से बातचीत के दौरान एक लड़की ने सलमान से कहा- मैं हॉलीवुड से आई हूं सिर्फ आपसे एक सवाल पूछने के लिए। मैंने जब तुम्हें पहली बार देखा तो तुमसे प्यार हो गया था। जिसके जवाब में सल्लू मियां ने कहा- आप शाहरुख खान की बात कर रहे हैं ना? इसके जवाब में महिला कह रही हैं- नहीं, मैं सलमान खान की बात कर रही हूं। क्या आप मुझसे शादी करेंगे.

सलमान खान ने दिल तोड़ दिया

शादी के लिए प्रपोज करने के बाद सलमान खान ने ऐसा जवाब दिया कि महिला का दिल टूट गया। सलमान खान ने कहा- मेरी शादी के दिन जा चुके हैं। 20 साल पहले मुझे योग करना चाहिए था।

प्रपोज करने वाली महिला कौन है

सलमान खान को प्रपोज करने वाली महिला का नाम एलीना खलफीह है। वह एक हॉलीवुड होस्ट हैं। एलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: बेटी के जन्म के 6 महीने बाद जिम में प्यासी दिखीं बिपाशा बसु, लिखा- ‘मेरा नया संस्करण’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *