Spread the love

[ad_1]

मिथुन दैनिक राशिफल, राशिफल आज 28 मई 2023 के लिए: मिथुन राशि वालों के ऊपर कार्यक्षेत्र में कुछ नए जिम्मेदार अधिकृत प्रतिनिधि, जिनमें से आप बेशक पूरा करेंगे। अधिकारियों द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे थे, उसमें सफलता प्राप्त होगी। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहती है। जानते हैं मिथुन राशि का आज का राशिफल(Aaj Ka Rashifal Mithun Today)

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका ओर दिनों के लिए बेहतर रहने वाला है। आपकी सेहत पहले बेहतर बनी रहे। रोजाना के रूट में आप कुछ बदलाव करते हुए सुबह की सैर, योग व ध्यान में शामिल होंगे तो आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। बैंकिंग और आईटी में नौकरी करने वाले जातक परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। संपत्ति संबंधी विवाद का विवरण हो सकता है।

किसी बाहरी व्यक्ति की दखलंदाजी आपके परिवार के सदस्यों के बीच में भी पैदा कर सकती है, सावधानी सतर्कता। विवाह योग्य लोगों को उत्तम विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, सभी लोग एक साथ मिलजुल कर कार्य करते हुए नजर आएंगे। माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। अपने बिजी दिन से कुछ ही समय में आप निकालेंगे, जिसमें आपके मनपसंद कार्य होंगे।

धर्म रीलों

आज परिवार वालों के साथ कुछ धार्मिक कार्यक्रम भी समाप्त हो जाएंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी। आपके कार्यक्षेत्र में कुछ नई जिम्मेदारियां अप्राप्य धाराएं, जिनमें आप बेशक पूरा करेंगे। अधिकारियों द्वारा शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे थे, उसमें सफलता प्राप्त होगी। लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहती है।

ये भी पढ़ें

साप्ताहिक पंचांग 2023: मई का आखिरी सप्ताह गंगा स्नान, विष्णु जी की पूजा के लिए है बहुत खास, यहां देखें साप्ताहिक पंचांग

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed