Spread the love

[ad_1]

रिलेशनशिप टिप्स : प्यार का एहसास काफी अलग होता है। प्यार करना जितना आसान है, उतना ही मुश्किल। यही कारण है कि कई बार लव मैरिज तक पहुंच जाती है लेकिन कुछ दिन ही टिक पाता है। कई बार विश्वास की कमी और किसी बात को लेकर बहस भी रिश्तों में दरार डाल सकती है। इसलिए यह बेहद जरूरी है कि आपके अभिनय संबंधों (Relationship Tips) को लेकर सीरियस है या नहीं. तो आप विवरण बताते हैं कुछ ऐसे टिप्स जिससे आप आसानी से अभिनय के बारे में पता कर सकते हैं…

प्यार छुपाना क्यों

कुछ कपल अपने रिश्ते को निजी रखना चाहते हैं। लेकिन अगर आप एक-दूसरे को लेकर सीरियस हैं और फ्यूचर प्लानिंग कर रहे हैं तो कहीं भी और कभी-कभी एक-दूसरे को संतान में हिचकिचाहट नहीं होगी। हर जगह एक-दूसरे को सपोर्ट करेगा, उनकी ढाल बनकर रहेंगे। रिश्ता तभी मजबूत होगा, जब आप दोनों की बॉन्डिंग अच्छी होगी। अगर आपका पार्टनर बाहरी लोगों से मिलवाता है और उनसे संबंध छुपाता नहीं है तो समझ जाइए कि वह आपको लेकर काफी सीरियस है।

परिवार से मिले

अगर आपका किरदार आपको लेकर गंभीर है तो वह अपने परिवार से आपको मिलवाएगा। हालांकि, जब संबंधों में सीरियसनेस नहीं होती, तब अभिनेता परिवार तक आप जाने में कई बंधन बना लेते हैं। वह घर से मिलने की बात बार-बार बात करेगा, कई तरह के मठ बनाएगा। जबकि रिश्तों में सीरियस कपल घर से मिलने जाते हैं और रिश्तों को आगे बढ़ाते हैं।

मन की बात समझी जा रही है

एक मजबूत रिश्ता एक जैसा माना जाता है तो एक-दूसरे के मन की बात को आसानी से समझ लिया जाता है। अभिनय के मन में क्या चल रहा है, यह पता लगने का मतलब है कि आप रिश्ते को लेकर सीरियस हैं। इसके साथ में टाइम फिक्स करना जरूरी है। मन की बात जानकर उसका अभिनय करना एक अच्छा अभिनय की निशानी होता है लेकिन अगर आपकी भूमिका इन सब बातों पर ध्यान नहीं दे रहा है और बार-बार आपको अनदेखा कर रहा है तो समझ जाना चाहिए कि वह आपके जज्बातों से खेल रहा है और आपका समझ नहीं पा रहा है हो रहा है। ऐसे में उससे एक बार इसे लेकर बात करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed