Spread the love

[ad_1]

केरल कहानी विवाद: बॉलीवुड फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (केरल की कहानी) अपनी रिलीज के पहले से ही कनेक्शन में घिरी हुई है। फिल्म रिलीज हुई और बंपर सफलता हासिल की। हालांकि बहुत से लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया तो बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस फिल्म के मंजूर पर सवाल उठाए। ऐसे ही लोगों के सवालों का अब फिल्म के निर्माताओं ने जवाब दिया है। मेकर्स की तरफ से एक वीडियो जारी कर सभी सवालों के तथ्यों के साथ जवाब दिया गया है।

मेकर्स ने दिया ट्रोल्स को करारा जवाब

दरअसल फिल्म के टीजर में दिखाए गए नबंर्स पर जो सवाल तय किए जा रहे थे उन्हें लेकर मेकर्स ने वीडियो के जरिए अपनी बात रखी है। मेकर्स ने इस बात के कई संकेत दिए कि केरल में 32,000 से ज्यादा धर्म परिवर्तन के मामले हुए हैं। इसी के साथ संगठित तरीके से महिलाओं का ब्रेनवॉश कर भारतीय नागरिकों को शामिल किया गया।

साल 2010 में सीएम ने कही थी ये बात

वीडियो में मेकर्स ने अपनी बात रखते हुए कहा कि 24 जुलाई 2010 को इसे भारतीय संविधान के लिए सबसे अहम दिन माना जाता है। केरल के वी.एस. अल्युतानन्दन ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने 27 मिनट लंबा भाषण दिया और कहा कि आने वाले 20 साल में केरल पूरी तरह से एक इस्लामिक राज्य बन जाएगा। मेकर्स ने कहा कि कैराएल के पेज का विवरण पिनाराई विजयन ने भी वीएस उत्कृष्टयुतानंदन के बयानों का समर्थन किया है।

वीडियो में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 25 जून 2012 को केरल विधान सभा के अंदर ओमान चांडी ने एक सवाल का जवाब दिया और आधिकारिक तौर पर माना कि पूरे भारत में, विशेष रूप से केरल में बड़ी संख्या में कन्वर्जन हो रहे हैं।

सिस्टम हैक कर गए थे आंकड़े

साथ ही फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने टीजर में नंबर को 32000 से 3 करने के लिए भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि हमारे सिस्टम को किसी ने पांच मिनट के लिए हैक किया था और उस दौरान हैकर ने नंबर को 32000 से 3 में बदल दिया। संयोग से, जिस समय ये हैकिंग उसी समय बड़ी संख्या में लोगों ने टीज़र देखा और साइबर बुलीज़ के एक समूह का दावा किया और सोशल मीडिया पर हमें ट्रोल करना और दिखाना शुरू कर दिया, लेकिन जब हमने 3 से 32000 की संख्या को सही किया किया तो इसके बारे में किसी ने भी बात नहीं की।

क्यों हुआ फिल्म को लेकर विवाद ?

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में हिंदू लड़कियों का धर्म अलग-अलग कर इस्लामिक आईएसआईएस में शामिल होने का दावा किया गया है। इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स ने बनाया है। फिल्म में लीड रोल में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी भी नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें- प्रतीक बब्बर फनी किस्सा: स्कूल में इस चीज से काफी परेशान रहते थे राज बब्बर के बेटे, एक्टर का राज सुनेंगे हंसी से लोटपोट

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed