Spread the love

[ad_1]

उमेश पाल हत्याकांड: प्रयागराज (प्रयागराज) के चर्चित उमेश पाल शॉटआउट मामले के 100 दिन हो गए हैं। इसी साल 24 फरवरी को राजू पाल मर्डर केस (राजू पाल मर्डर केस) के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सरकारी बंदूकधारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब सोमवार को इस मर्डरकांड के 100 दिन के निशान के बाद भी अतीक अहमद (अतीक अहमद) की भ्राता पत्नी शाइस्ता परवीन (शाइस्ता परवीन) गिरफ्तार हो सकती है।

हत्या के 100 दिन के निशान के बाद भी पांच-पांच लाख रुपए के इनामी तीन निशानेबाजों को पुलिस पकड़ नहीं सकती है। हालांकि मामले की जांच कर रही प्रयागराज पुलिस इस मामले में अपना पहला चार्ज साइज कोर्ट में पैर जमा कर चुकी है। लेकिन चार्ज पहला साइज पैर होने के बाद भी शॉटआउट मामले से जुड़े हुए तमाम सवालों के जवाब अभी तक सामने नहीं आए हैं। शूटआउट में घटना चार मुठभेड़ एनकाउंटर में अभी तक मारे जा चुके हैं।

यूपी पॉलिटिक्स: आज से सपा का प्रशिक्षण शिविर, इन मुद्दों पर होगी गंभीर चर्चा, अखिलेश यादव संदेश देंगे

अतीक अहमद के परिवार की तीन महिलाएं झलकियां
खास बात ये है कि पुलिस तक पूरे मामले का खुलासा अभी भी नहीं कर सका है। इसी मामले में अतीक अहमद के परिवार की तीन महिलाएं अभी तक बहरा हैं। शूटआउट मामलों के 100 दिनों के बाद भी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, उनकी देवरानी और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के अलावा अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की पुलिस मांग कर रही है। तिकड़ी महिलाएं लगातार पुलिस को चकमा दे रही हैं।

वहीं फरार शूटरों की बात करें तो इस मामले में यूपीए स्टेट गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान को खोजने में अभी तक नाकाम रही है। पिछले दिनों में इसे लेकर किसी तरह-तरह की खबरें आई हैं। इनकी तलाश में अतीक के बेटे और निशानेबाजों का एनकाउंटर करने वाली टीम कर रही है। इन सभी निशानेबाजों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया जाता है। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही ये लगातार भैया चल रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed