Spread the love

[ad_1]

वृश्चिक दैनिक राशिफल, राशिफल आज 6 जून 2023 के लिए: वृश्चिक राशि वालों के घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। विदेश में जमीन का पक्का सौदा हो सकता है। आज आप अपने लिए कुछ खरीदारी करेंगे। शाम के समय आप अपने मित्रों के साथ व्‍यतीत होंगे, जहां सभी एक साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे। जानिए राशिफल (Scorpio Horoscope Today)-

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आज आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे। मकान, प्लॉट को खरीदने की जो योजना बना रहे थे, वह कुछ समय के लिए हो सकती है। परिवार वालों के साथ आप धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाते हैं, लेकिन किसी काम के अचानक जाने की वजह से यह यात्रा कर सकते हैं।

गृहस्थजीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। जीवन साथी के साथ आप परिवार की चीजों के लिए कार्य करते हुए नजर आते हैं। स्वैच्छिक के द्वारा आपके घर की कुछ जिम्मेदारियां एन्क्रिप्टेड, जिन्हें आप बेशक पूरा करेंगे। वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें। धन से कोई मस्का आज हल हो सकता है और आपको धन लाभ हो सकता है।

नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल होंगे। व्यवसाय में भी मनचाहा लाभ प्राप्त होगा। बहन के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी, घर में मांगलिक कार्यक्रमों की शुरुआत होगी। विदेश में जमीन का पक्का सौदा हो सकता है। आज आप अपने लिए कुछ खरीदारी करेंगे। शाम के समय आप अपने मित्रों के साथ व्‍यतीत होंगे, जहां सभी एक साथ खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें

विश्व पर्यावरण दिवस 2023: विश्व पर्यावरण दिवस पर राशि के अनुसार ये पेड़-पौधे, ग्रह दोष होंगे दूर

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed