शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत की बुरी आदतों का किया खुलासा, जानिए एक्टर ने क्या कहा

0
56
Spread the love


शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत बुरी आदतें: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (शाहिद कपूर) और मीरा राजपूत (मीरा राजपूत) बॉलीवुड में अपने प्रशंसकों के पसंदीदा कपल्स में शुमार हैं। अभिनेता ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश भी हैं। लेकिन हाल ही में सहयोगी ने मीरा को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसे सुनकर एक्टर के फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं।

मीरा की बुरी आदतों का राज खोला

हाल ही में बॉलीवुड बबल से बात करते हुए शाहिद कपूर ने अपनी मीरा राजपूत के रिश्तों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। इंटरव्यू के दौरान जब जानकारी से पूछा गया कि मीरा में वो कौन सी बुरी आदत है जिससे वो परेशान रहते हैं। तो एक्टर ने बताया कि, मीरा बिल्कुल भी मॉर्निंग पर्सन नहीं हैं। अगर वो सुबह 9 बजे भी दुनिया की कोशिश करते हैं, तो वो काफी चिढ़ जाती है और नींद में बड़ी बड़ी होती रहती है।


मीरा कभी मुझे क्रेडिट नहीं देंगे – मित्र

इसके अलावा उन्होंने मीरा की एक और बुरी आदत का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, वो मीरा के परफेक्शनिस्ट होने की आदत से भी काफी परेशान हैं। साथ ही ये भी बताया कि वो कभी भी किसी भी चीज के लिए उन्हें क्रेडिट नहीं देते.. वह इन सब खुलासों के बाद मीरा नाराज ना हो जाएं इसलिए बयान ने उनकी काफी नाराजगी की और कहा कि अब मीरा ने मुझे भी परफेक्शनिस्ट बनाने की जिम्मेदारी दी अपने आसन पर ले ली है।

इस वेब सीरीज में नजर आते हैं

वर्कफ्रंट की बात तो शाहिद कपूर को आखिरी बार बेवजह सीरीज ‘फर्जी’ में देखा गया था। जो उन्हें काफी पसंद आया है। अब बहुत जल्द एक और वेब सीरीज ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आने वाले हैं। शाहिद की ये सीरीज जियो सिनेमा पर 9 जून को रिलीज होगी। जिसका बेस फैंसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

बॉबी देओल की पत्नी तस्वीरें: बेहद खूबसूरत हैं बॉबी देओल की रियल वाइफ तान्या, एक्टर ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here