Home Bollywood जन्मदिन विशेष गशमीर महाजनी लव लाइफ गौरी देशमुख करियर फिल्म्स करियर परिवार बच्चे जीवन शैली अज्ञात तथ्य | गशमीर महाजनी का जन्मदिन: ‘मुस्कुरा के देख जरा’ से सिनेमा को मिले थे गशमीर, जानें किसे कहते हैं

जन्मदिन विशेष गशमीर महाजनी लव लाइफ गौरी देशमुख करियर फिल्म्स करियर परिवार बच्चे जीवन शैली अज्ञात तथ्य | गशमीर महाजनी का जन्मदिन: ‘मुस्कुरा के देख जरा’ से सिनेमा को मिले थे गशमीर, जानें किसे कहते हैं

0

[ad_1]

गशमीर महाजनी अज्ञात तथ्य: टीवी सीरियल इमली में अपने नामांकित-मीठे तरीके से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले गशमीर महाजनी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। 8 जून 1975 के दिन महाराष्ट्र के ठीक उसी दिन पैदा हुए गशमीर दिग्गज मराठी अभिनेता रविंद्र महाजनी के बेटे हैं। ऐसे में गशमीर को एक्टिंग के दौरान बचपन से ही मिलने लगे थे, जिसका असर उनकी एक्टिंग में साफ नजर आता है। बता दें कि गशमीर मराठी सिनेमा में बड़ा नाम हैं। टीवी-सीरियल के अलावा वह वेब सीरीज अंजान स्पेशल क्राइम यूनिट में भी काम कर चुके हैं।

परिवार की मदद के लिए उठाया था यह कदम

गशमीर की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई अभिमंत्रित विद्यालय इंग्लिश माध्यम हाई स्कूल में हुई। इसके बाद उन्होंने ब्रिहान महाराष्ट्र कॉलेज ऑफ कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया। गशमीर की एक बहन रेशमी भी है, जो 13 साल बड़ी हैं। बता दें कि जब 15 साल के थे, तब उन्होंने डांस स्टूडियो शुरू किया था। दरअसल, वक्ता गशमीर का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, किसी समय मदद करने के लिए गशमीर ने यह कदम उठाया था।

ऐसा रहा गशमीर का करियर

गशमीर ने सिल्वर स्क्रीन पर अपने करियर की शुरुआत पी सोमर की फिल्म स्माइल के देख जरा से की थी। हालांकि, उन्हें शोहरत अपनी मराठी पहली फिल्म कैरी ऑन मराठा से मिली थी। इसके अलावा वह हिंदी फिल्म पानीपत में भी नजर आई थीं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि गशमीर बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ पेशेवर कोरियोग्राफर और थिएटर डायरेक्टर भी हैं।

किस वर्ष इस्क में घायल हुए गशमीर?

अपनी अदाओं से रील लाइफ में तमाम हसीनाओं के दिल में लूटने में लगे गशमीर असल जिंदगी में अपनी दिल हार चुके हैं। दरअसल, वह वास्तविक जीवन में किसी की इस्क में घायल हो जाते हैं और उनका हमसफ़र भी टूट जाता है। बता दें कि गशमीर ने साल 2014 में गौरी देशमुख से शादी की थी और 2019 में वह बेटे व्योम के पैरेंट्स बने थे। गौरी मराठी सिनेमा की आमद हो चुकी है, लेकिन उनका नाम किसी खास प्रोजेक्ट में दर्ज नहीं है। वह 2016 में रिलीज हुई फिल्म एक कुतुब तीन मीनार में नजर आई थीं।

डिंपल कपाड़िया बर्थडे: इश्क में नाकाम, पाक कला से अन्य, एक्टिंग के मैदान में जब उतरी, तब निखरीं डिंपल

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here