Spread the love

[ad_1]

भरतपुर क्राइम न्यूज़: भरतपुर (भरतपुर) में एक शख्स ने अवैध हथियार से फायरिंग कर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद शव को नहलाकर छुपा दिया लेकिन गोली चलाने की आवाज से लोगों की हत्या का पता चला। यह घटना भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र में हुई है। हत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि ईखनाका गांव में वाजिद और उनकी पत्नी शहनाज-पत्नी में बीती रात किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी. झंझट के बीच पति ने अपनी पत्नी को अवैध हथियार से गोली मार दी। हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव को नहलाकर घर में छुपा दिया लेकिन गोली मारने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने घटना की सूचना कई के मायके को दे दी। हत्या करने के बाद से पति भ्राता है। सुबह घटनास्थल पर मायके के लोग शहनाज के घर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने खिंचे हुए शव और खून से सने कपड़ों को घर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और मेरे पक्ष ने मामला दर्ज किया है। पुलिस पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने घटना की जानकारी दी

हिल थानाधिकारी शिवलहरी ने फोन पर बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती है और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखती है। आस पति से भ्राता हो गया है। पीहर पक्ष द्वारा शिकायत देने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि इस व्यक्ति ने अचानक ऐसा कदम क्यों उठाया, मेरे पक्ष की तरफ से भी अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed