Home Bollywood वरुण धवन समांथा रुथ प्रभु सर्बिया नाइट क्लब में ऊ अंतवा पर नृत्य | वरुण धवन

वरुण धवन समांथा रुथ प्रभु सर्बिया नाइट क्लब में ऊ अंतवा पर नृत्य | वरुण धवन

0

[ad_1]

वरुण धवन- सामंथा रुथ प्रभु नृत्य: वरुण दुष्ट (वरुण धवन) और समांथा रुथ प्रभु (सामंथा रुथ प्रभु) जल्द ही एक्शन सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाले हैं। दोनों फलहाल सर्बिया में इसकी शूटिंग कर रहे हैं। शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दोनों डांस का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में क्या है

ऐसा लग रहा है कि फिल्म के क्रू ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो सर्बिया का कोई क्लब लग रहा है, जिसमें फिल्म का क्रू थोड़ा फ्री टाइम एन्जॉय करने वाला था। वीडियो में समांथा ब्लैक लेदर पैंट्स और क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। वे चश्मा पहने हुए हैं और उनके हाथों में समुद्र की खाड़ी भी देखी जा सकती है। समांथा इस ल्यूक में बहुत क्यूट दिख रही हैं। समांथा पुष्पा के अपने सुपरहिट गाने ‘ओ अंतवा’ पर डांस करती दिख रही हैं।

आपको बता दें कि रुसो ब्रदर्स की मशहूर हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ (सिटाडेल) की इंडियन रिकॉर्ड्स को लेकर वरुण और समांथा चर्चा में हैं। दोनों ‘सिटाडेल’ का भारतीय रीमेक का हिस्सा हैं। यह एक साइंस फिक्शन वेब सीरीज बताई जा रही है।

सामंथा-वरुण ने ‘सिटाडेल’ का लंदन प्रीमियर ट्वीनिंग पर किया था

यूनीक चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर एक्शन थ्रिलर इंटरनेशनल सीरीज ‘सिटाडेल’ का लंदन में कुछ दिन पहले ग्रैंड प्रीमियर हुआ था। इस गाने पर भारतीय संस्करण की टीम भी मौजूद थी। ‘सिटाडेल’ भारतीय संस्करण में नजर आने वाले सामंथा रुथ लॉर्ड और वरुण एसोसिएट डायरेक्टर पार्टनरशिप राज और डीके के साथ शो के लंदन प्रीमियर में पहुंचे थे। इवेंट में सामंथा और वरुण की केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा।

स्पेशल ईवनिंग के लिए सामंथा ने विक्टोरिया बेकहम के केलेक्शन से एक ब्लैक अटैक किया था। वह साइड ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग एंकल लेंथ स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्हें नेकलेस के साथ स्नेक नेकलेस के साथ कम्प्लीट किया था। वहीं वरुण भी सामंथा के साथ ब्लैक कलर में ट्वीनिंग करते हुए टी, जैकेट और मैचिंग पैंट में डैशिंग लग रहे थे।

यह भी पढ़ें :

GHKKPM महाएपिसोड: आपस में उलझे हुए सई-विराट, आखिरी समय में एक दूसरे के सामने ऐसे खत्म होगा दोनों की जिंदगी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here