Spread the love

[ad_1]

कन्या दैनिक राशिफल, राशिफल आज 19 जून 2023 के लिए: कन्या राशि वाले अपने लिए और परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे। आज परिवार में शुभ कार्य होने के योग बने हुए हैं। आज आप दूसरों पर कुछ ज्यादा ही खर्च कर सकते हैं। स्वास्थ्य भी बेहतर होगा। धन का लाभ होगा। कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। जानें आज का कन्या राशिफल.

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी के अवसर मिलेंगे। वरिष्ठों द्वारा आपके द्वारा किए गए कार्यों की पूर्ति होगी। आपराधिक मिली-जुली स्थिति से आप काफी हद तक सामने आते हैं। आपकी सेहत पहले बेहतर बनी रहे, लेकिन ज्यादा तला, जुनी खाने से बचें। आज आप किसी भी रिश्ते के घर के भी दावे पर भी जाएंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा।

घर में हवन, पूजा, पाठ का भी परिचय होगा, जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा होगा। घर से मिलते समय बड़े सदस्यों के पैर छूकर आशीर्वाद लें। संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। भाई, भरपूर का सहयोग मिलेगा। छोटी बहन की सेहत में सुधार होगा। आप अपने बिजी दिन से कुछ समय के लिए निकालेंगे, जिसमें आपके मन के वांछित कार्य होते हुए दिखाई देंगे।

मित्रों की सहायता से आय के कुछ नए अवसर भी प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति बनी रहेगी। अगर आपने किसी से कर्ज लिया था तो वह भी आप समय पर लौटाएंगे। आप अपने और परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे। आज परिवार में शुभ कार्य होने के योग बने हुए हैं। आज आप दूसरों पर कुछ ज्यादा ही खर्च कर सकते हैं। स्वास्थ्य भी बेहतर होगा। धन का लाभ होगा। कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।

ये भी पढ़ें

आषाढ़ अमावस्या 2023: आषाढ़ अमावस्या आज, इस पूजन विधि से प्रसन्न होते हैं पितर, मिलता है सुख-समृद्धि का आशीर्वाद

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed