Spread the love

[ad_1]

करण देओल की शादी: सनी देओल के बेटे और अभिनेता करण देओल और जाने-माने फिल्मकार रहे बिमल रॉय की परपोती (बिमल रॉय की बेटी रिंकू भट्टाचार्य व बासु भट्टाचार्य की पोती) दृशा श्रेय की शादी के रास्ते में छोटी तस्वीरज के सामने हैं। मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में शादी का फैंटेसी हुआ। करण और दृष्टा की शादी आर्य समाज मेथड से अग्नि के सामने सात फेरे लेकर होगी। वहीं आज शाम को ही शादी का रिसेप्शन भी इसी होटल में होगा।

बता दें कि करण देओल ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म पल पल दिल के पास के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिर 2021 में वेले फिल्म में भी काम किया। वहीं दृष्टा के पिता सुमित अंश और उनकी मां चीमू अचल दुबई में रहते हैं। दृशा अपनी मां की ही एक इवेंट कंपनी में जुड़ाव नैशनल प्रोग्राम मैनेजर काम करती हैं।


बिमल रॉय और धर्मेंद्र बेहद करीबी दोस्त हैं
दृशा करण के पारिवारिक मित्र हैं और दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। फिल्मकार और बिमल रॉय और धर्मेंद्र के बीच घनिष्ठ संबंध रहे हैं और बिमल रॉय ने धर्मेंद्र के संघर्ष के दिनों में काफी मदद भी की थी। धर्मद्रष्टा में बिमल रॉय ने निर्देशित फिल्म ‘बंदिनी’ में भी अहम भूमिका निभाई थी।

धीरे-धीरे उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है। आज शाम 8 बजे से करण और द्वादश की शादी की रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे और बीजेपी सांसद सनी देओल के राजनेता मित्र शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: निमरत कौर ने 84 के पूरे सेक्शन की शूटिंग की, सोशल मीडिया पर पोस्ट की बिग बी के साथ तस्वीर, कैसा होने के बारे में बताया

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed