Spread the love

[ad_1]

मकर दैनिक राशिफल, राशिफल आज हिंदी में 20 जून 2023: मकर राशि वालों के सूझ से कई कठिन कार्य होंगे। दैवीय आशीर्वाद की सहायता से ख्याति प्राप्त होगी,पेशेवर क्षेत्र में प्रगति के मार्ग में रुकावट आएगी। जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आप प्राप्त कर पाएंगे। आइए जानते हैं आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)-

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद जीवन है। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। संपदा से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आज आपका कोई अटका हुआ काम भी पूरा होगा और आपका कोई कानूनी काम चल रहा था तो वह भी खत्म हो जाएगा। आज आप अपने परिवार वालों व मित्रों के साथ धार्मिक स्थान पर नौकरी करने की योजना बनाते हैं।

छोटी बहन की सेहत में सुधार होगा। आज आपको अपने किसी परिचय की सहायता से आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे। छात्रों को सफलता प्राप्त होगी। छात्रों को अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा। वरिष्ठ सदस्यों की अनदेखी ना करें। वाणी में मधुरता बनाए रखें। स्काइप लोगों को रोजगार मिलने के संकेत हैं। आज आप अपने काम को समय पर पूरा न कर पाने के कारण थोड़ा परेशान होंगे।

आज आपको शुभ समाचार मिलेगा। आपका पार्टनर आपके किसी काम को लेकर काफी नाराज रहेगा। आपके सूझ बूझ से कई कठिन कार्य होंगे। दैवीय आशीर्वाद की सहायता से ख्याति प्राप्त होगी,पेशेवर क्षेत्र में प्रगति के मार्ग में रुकावट आएगी। जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है, तभी आप प्राप्त कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें

आषाढ़ गुप्त नवरात्रि 2023: मौन प्राप्ति के लिए आषाढ़ गुप्त नवरात्रि का ये उपाय है बहुत कुछ, मां भरगी झोली

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed