Spread the love

[ad_1]

भरतपुर सामूहिक बलात्कार: नाबालिग के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था। अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म किया। पोक्सो कोर्ट ने मंगलवार को सजा सुनाई है। राजस्थान के भरतपुर जिले की पॉक्सो कोर्ट संख्या 2 ने आज फैसला सुनाते हुए तीन लोगों को एक 13 साल के नाबालिग का जहर वीडियो बनाकर उसका अपहरण कर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले दोषियों को 20-20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई जाती है और उन पर जुर्माना भी लगाया जाता है।

जानकारी के अनुसार हलैना थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली 13 साल की लड़की का मुनेश नामक एक अश्लील वीडियो बनाया था और उसके साथ विस्फोट में लड़की का अश्लील वीडियो अपने दो दोस्तों को दिया।

31 मार्च 2018 का मामला है

जहरीली वीडियो के आधार पर 31 मार्च 2018 को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अशोक जैसा दुर्घटना पीड़िता को बाइक पर बैठेकर एक सुनसान जगह ले गए, जहां तिकड़ी दोस्त मुनेश, अशोक और जय सिंह ने पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार का अपराध किया और अंजाम दिया और वहां से भेरा हो गए हैं।

देर रात जब किसी नाबालिग के घर में नहीं मिले तो उन्होंने काफी देर तक मांग की, काफी देर तक तलाश करने पर नाबालिग को पीड़ा हुई, जिससे उसके परिजनों के साथ गैंगरेप की घटना की जानकारी मिली।

नाबालिग पीड़िता के पिता ने तीनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर आज कोर्ट ने क्या फैसला सुनाया है. पॉक्सो कोर्ट ने तीन अलग-अलग 363, 366 376 डी और पॉक्सो एक्ट में अपराधियों को मानते हुए सजा सुनाई है। बताया गया है कि ट्रोक्स में आप पड़ोसी गांव में रहने वाले और दोस्त हैं। पहले एक सदी में पीड़िता ने लूटपाट की और जहरीला वीडियो बनाया फिर वही वीडियो अपने दोस्तों को दिया और उसकी पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।

क्या कहना है विशिष्ठ लोक अभियोजक का

पॉक्सो कोर्ट नंबर 2 के विशिष्ठ लोक अभियोजक महाराज सिंह सिनसिनवार ने बताया कि 31 मार्च 2018 को एक नाबालिग को तीन लोग अगवा करके ले गए थे और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। तीनों दोषी ने पीड़ितों का जहरीला वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और उसके अपहरण का सामूहिक बलात्कार किया, जिस पर अदालत में 25 गवाहों और 41 दस्तावेजों को पेश किया गया, जिसके आधार पर पॉक्सो कोर्ट के न्यायाधीश अखिलेश कुमार ने आज फैसला सुनाते हुए सजा की घोषणा की है।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed