Spread the love

[ad_1]

वृश्चिक दैनिक राशिफल, राशिफल आज 21 जून 2023 के लिए: वृश्चिक राशि वाले जीवन में विश्वास को बनाए रखते हैं। वाहन संकेत करने के संकेत हैं। धार्मिक संगीत के प्रति विरोध में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र पर चकाचौंध का सामना करने के बावजूद भी अपने खाते को पूरा कर लेंगे। किसी पुराने मित्र से पुनः संपर्क हो सकते हैं। जानिए राशिफल (Scorpio Horoscope Today)-

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बेहतरीन रहने वाला है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। भाई के विवाह में आ रही रुकावट किसी भाषा की सहायता से समाप्त होगी। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, सभी वैभवों और तालिकाओं की नैय्या होगी। आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा नहीं तो रिश्तो में मनमुताव हो सकता है।

कार्य क्षेत्र में अधिक रहेगा लेकिन आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करेंगे। उच्चाधिकारियों की शुभ समाचार की ओर से यदि आप समाज की खिंचाई के लिए कार्य करना चाहते हैं, तो आपको काफी खालीपन मिलेगा। आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। भाई, भरपूर का सहयोग मिलेगा। आपके मन की इच्छा पूरी होगी। सरकारी क्षेत्र से भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

अगर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं, तो आज आपको कोई अच्छी डील मिल सकती है। किसी के भी कहने में कोई निवेश न करें। आज Business में Success की प्राप्ति होगी। नम जीवन में विश्वास को बनाए रखें। वाहन संकेत करने के संकेत हैं। धार्मिक संगीत के प्रति विरोध में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र पर चकाचौंध का सामना करने के बावजूद भी अपने खाते को पूरा कर लेंगे। किसी पुराने मित्र से पुनः संपर्क हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें

चातुर्मास 2023 तारीख: चातुर्मास में जरूर करें ये 5 काम, दौड़ी आएंगी खुशियां, धन की नहीं रहेगी कमी

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed