Spread the love

[ad_1]

22 जून 2023 के लिए मीन दैनिक राशिफल, आज का राशिफल: मीन राशि वाले आज मछली से दूर रहने का प्रयास करें। सहकर्मियों से बहस मत करो. आज के दिन आप सिरदर्द और उत्सव से परेशान हो सकते हैं। किसी निश्चित व्यक्ति का मार्गदर्शन एवं सहयोग प्राप्त होगा। लाभ के हाथ अवसर लाना. आपके बच्चों से दूरी बनी रहेगी। प्रेम में कलह हो सकता है। आइए जानते हैं आज का मतलब राशिफल-

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। आपकी सेहत पहले सबसे अच्छी रहेगी। परिवार के सदस्यों की सबसे बड़ी सहायता। दोस्ती से किसी भी बात को लेकर अनबन हो सकता है। बच्चों के साथ आप उस समय दिलचस्प होंगे, जिससे आप अपना तरोताज़ा महसूस करेंगे। मन की शांति के लिए कुछ समय के धार्मिक कार्यक्रम में भी नामांकन करेंगे। विद्यार्थियों को शिक्षक से भी शिक्षा प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।

आज आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का भी मौका मिलेगा। उनके क्षेत्र में किये गये कार्य को समय पर पूरा किया जायेगा। उच्च अधिकारियों द्वारा आपको अपनी नौकरी में रोजगार के अवसर मिलेंगे। व्यवसाय को आगे बढ़ाने में सफल रहेंगे। संत के द्वारा मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मकान मालिक की पूरी इच्छा होगी. अगर आपने कोई निवेश किया है तो उसका भी फायदा मिलेगा। सूचीबद्ध हुई धन की प्राप्ति होगी।

संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। मुस्लिम पक्ष से भी कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। आप अपने मन की बातें अपनी बहन के साथ साझा करेंगे। आज बस्ते से दूर रहने का प्रयास करें। सहकर्मियों से बहस मत करो. आज के दिन आप सिरदर्द और उत्सव से परेशान हो सकते हैं। किसी निश्चित व्यक्ति का मार्गदर्शन एवं सहयोग प्राप्त होगा। लाभ के हाथ अवसर लाना. आपके बच्चों से दूरी बनी रहेगी। प्रेम में कलह हो सकता है।

ये भी पढ़ें

Longest Day 2023: साल का सबसे लंबा दिन होता है 21 जून, आपकी परछाई भी साथ छोड़ती है

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed