Spread the love

[ad_1]

राशिफल आज 22 जून 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 22 जून 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज शाम 05:28 तक चतुर्थी तिथि फिर पंचमी तिथि रहेगी. आज पूरे दिन आश्लेषा नक्षत्र रहेंगे। आज संकेत से बनने वाले वाशी योग, आनंदादि योग, सुनफा योग, लक्ष्मी योग, हर्षण योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा। चंद्रमा कर्क राशि में जीतेंगे। आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नहीं है।

सूर्योदय से सायं 05:28 तक मृत्यु लोक की भद्रा रहेगी। वहीं दोपहर 01:30 बजे से 03:00 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा चतुर्थन हाउस में असावधानी के कारण घर के नवीनीकरण में कुछ समस्या आ सकती है। बिजनेस में ठोस कदम न उठाने के कारण आपको नुकसान का सामना करना पड़ा। बेरोज़गार लोगो के डाक्यूमेंट्स और सेव कंप्लीट न होने से उनके हाथ आई नौकरी किसी और की झोली में जा सकती है। आपको अपना डाक्यूमेंट्स हर समय पूरा रखना चाहिए। स्वास्थ्य के मामले में मरीज़ से पीड़ित मरीज़ को सावधानी रखना आवश्यक है। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपका कोई भी कार्य खतरे की घंटी बजा सकता है। परिवार में अपनापन और प्यार की कमी झलकेगी। लव एंड मैरिड लाइफ में किसी को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। कॉम्पिट एविटिमेट को कुछ माल्ट फ़ेस कराणवी। “बहुत से लोग खुद की ताकतों से मिलते हैं, इसलिए जिंदगी की परेशानियां रहती हैं।”
लकी रंग- नारंगी,नान-1

वृषभ राशि (वृषभ)-
चन्द्रमा तीसरे हाउस में असावधान दोस्त से किसी भी बात को लेकर अनबन हो सकता है। बिज़नस में कोर्ट-कचहरी के विवाद को देखते हुए। वर्कशॉप पर किसी भी कार्य को पूरा करने में टीम और सीनियर्स की पूर्ण सहायता आवश्यक है। परिवार में आपकी संगति में गरमाहट बनी रहेगी। मित्र का पूरा ध्यान अपने लक्ष्य पर रहेगा तो निश्चित रूप से शानदार परिणाम प्राप्त होंगे। “लक्ष्य वाले लोग सफल होते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि वे कहां जा रहे हैं।” घर में किसी सदस्य को मधुमेह या हृदय संबंधी समस्या हो सकती है। आपको उनकी स्वास्थ्य देखभाल का प्रबंध रखना होगा। लव लाइफ और मैड्रिड के साथ बातचीत करते समय व्यवहार में सरलता रखें। सैडनली ट्रेवलिंग का कंपोजिशन बन सकता है।
लकी रंग- येलो,नं-4

मिथुन राशि (Gemini)-
चंद्रामा दूसरे हाउस में एसोसिएटेड एथिकल कोर्इ को पुरा करें। बिग में फैमिली का पूरा सर्पोट बनेगा, जिससे आप अपने बिजनेस को नई पाइपलाइन पर ले जाकर सफल होंगे। वर्कशॉप पर स्मार्ट वर्कशॉप से ​​आप सभी को अपनी और आकर्षित करने में सफलता मिलेगी। लव लाइफ एंड नागपुर के लिए आप कोई भी कास्टली भगवान ले सकते हैं। फैमिली में बाहर से आए रिलेटिवा के साथ टाइम इंटरव्यू करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर दिन आपके अनुकूल रहेगा। सोशल पर काफी दिनों से आ रही माल्ट का अंत होगा। “मुश्किलों से पीछा करने का बस एक ही रास्ता है उनका सामना करना।”
लकी कलर- पर्पल,नं-2

कर्क राशि (कर्क)-
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे आत्मसाहस में वृद्धि होगी। इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स से हर्ष और लक्ष्मी योग के फायदे, आपको मेहनत के समान ही फल प्राप्त होंगे। वर्कशॉप पर व्यवसाय को लेकर आप गंभीर हो सकते हैं जो आपके लिए बेहतर जीवन है। लव लाइफ एंड ग्रेटर नोएडा में आपको जीवन के हर मोड़ पर सहयोग की आवश्यकता है। फैमिली में आप अपने मन में चल रही को शेयर कर सकते हैं, जिससे बात आपके दिल का भार कम हो जाएगी। स्वास्थ्य के मामले में दिन मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा। सोशल पर आप कुछ नई पहल की शुरुआत कर सकते हैं। दोस्तों के लिए दिन कुछ सीखने वाला रहेगा।
लकी रंग-वाइट,नं-1

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 12वें हाउस में अपार्टमेंट सानुना की भव्यता को सिखाया गया। आपके लिए बिग में बिना रिसर्च की जांच की जाएगी। बुजुर्गों ने भी कहा है कि- ”हमें कोई भी काम बिना सोचे-समझे नहीं करना चाहिए।” बेरोजगार लोग बिना सोचे-समझे काम नहीं कर सकते। आपके लिए सोशल नेटवर्किंग स्टूडियो थॉट्स में स्टॉक क्रिएट किया जा सकता है। फ़ैमिली में आपने जो कड़वी बातें कही हैं उनमें से किसी को भी ऑपिटिट किया जा सकता है। लव लाइफ एंड मैड्रिड के साथ डिनर की कंपनी केंसल से महौल गरमा-गरम हो सकता है। थॉय राइड के बढ़ती समस्या से आप चिंतित हैं। स्पोर्ट्स पर्सन का अपने गोल से ध्यान भटकाया जा सकता है।
लकी रंग- चांदी,नं- 6

कन्या राशि (कन्या)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में प्रवेश के विवरण को शामिल करते हुए। हर्षन और लक्ष्मी योग के कपड़े से बने बड़े में आपका एक्सपीरियंस आपको सफलता दिलाएगा। वर्कशॉप पर वर्कशॉप के कर्मचारियों से आपके ऑफिस में बहुत ज्यादा तनाव रहता है। लव लाइफ़ एंड एन.जी.आर.जी. की कोचिंग को समझें। उनकी भावनाओं का आदर करें। फैमिली में आपके स्ट्रैंग फ्रट से काफी दिनों से अटके हुए काम कंप्लीट होंगे। सामाजिक स्तर पर आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी से आपके चेहरे पर खुशी आएगी। डीजेस्टिव की समस्या से आप असंतुष्ट, जंक फूड को अपने खान-पान की सूची से चुनें आपके लिए बेहतर जीवन। सभी के शेयरों का प्रदर्शन करने वाले कॉम्पिटिटो मरीज़ों में आपका अमित छाप छोड़ेगा। सभी आपकी परफॉर्मेंस की तारिफ करेंगे।
लकी रंग- हरा,नं-5

तुला राशि (तुला)
चंद्रमा 10वें हाउस में अपार्टमेंट में पिता की बातों का अपने काम में उपयोग करें। बिग में पुराने प्रोडक्ट से अच्छी कमाई की गुंजाइश पूरी होगी। अगर आप नया ऑक्शन लेना चाहते हैं, तो आज सुबह से लेकर शाम 5.28 बजे तक भद्रा रहेगी, इस दौरान किसी भी प्रकार का शुभ कार्य नहीं होता है। वर्कशॉप पर आप अपने सारे काम के समय से पूरी करने की कोशिश करेंगे। सोशल पर किसी भी बात को लेकर आप परेशान हो सकते हैं। लव एंड मैरिड लाइफ़ के लिए समय बिताया। परिवार में सभी के साथ आपका रिश्ता बेहतर होगा। कंपनी एग्जामिनेशन रिजल्ट खुशियों की नई सोगत लेकर आया है। स्वास्थ्य को लेकर आपकी कुछ चिंता दूर होगी।
लकी कलर- क्रीम,नं-4

स्वप्नदोष: स्वर्गवासी माता-पिता का सपने में आना है किस बात का संकेत? जानकर रह जाएंगे हैरान

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहने वाले धार्मिक कलाकारों में कुछ समस्या हो सकती है। हर्ष और लक्ष्मी योग के बनने से बड़े पैमाने पर उत्पादन विभाग में नए उद्यमों से उत्पादन कर सफलता प्राप्त होगी। दोस्तो पर आपको मन लगाना जरूरी है। परिवार के साथ किसी भी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां किसी भी तरह के एमबीए की व्यवस्था बन सकती है। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप अपने परिवार का नाम रोशन करेंगे। लव लाइफ एंड बेंगलुरु का पूरा सपोर्ट सपोर्ट। स्पोर्ट्स पर्सन प्रैक्टिस में खेलेंगे। “जो वक्त पर पानी नहीं बहाते वे बाद में जीवन भर आंसू बहाते हैं।” प्रोफेशनल ट्रिप के कर्मचारी हो सकते हैं।
लकी रंग- नेवी ब्लू,नं-3

धनु राशि (Sagittarius)
चंद्रमा 8वें हाउस में आपके अच्छे प्लेनिंग से जटिल मामले जुड़ेंगे। बैंगलोरशिप बड़ी में आपको नुकसान का सामना करना पड़ा। वर्कशॉप पर दोहराए गए उदाहरण के कारण आपको कुछ पोर्टफोलियो का सामना करना पड़ा। “आपके निर्णय को गंभीरता से ले वो आपको आपकी मंजिल तक ले जाएगा।” परिवार में कुछ समस्याएं हो रही हैं। लव एंड मैरिड लाइफ में किसी के बहकावें में आ सकते हैं। मैं फिल्म की तैयारी कर रहा हूं, प्रेमियों को विदेश जाने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। संत की सेहत को लेकर आप चिंतित हैं। यदि आपके पास कोई स्टॉक प्लान बन रहा है तो वोल प्लान बनाया जा सकता है।
लकी रंग- ग्रे,नं-7

मकर राशि (मकर राशि)
चंद्रमा 7वें हाउस में पति-पत्नी में बोडिंग और मज़बुत होगी। वेब डिज़ाइनिंग और ब्लॉगिंग आपके हाथ प्रोफिट में सबसे बड़ी चीज़ है। हर्षन और लक्ष्मी योग के लिए एम्प्लॉयड पर्सन अन्य जगह से भी अच्छे पैकेज का ऑफर मिल सकता है। सोशल पोलिटिकल ट्रैक पर कनवर्ट किया जा सकता है। फैमिली में होम एप्लायंसेज को लेकर आपके एक्सपेंडिचर में छूट हो सकती है। लव लाइफ एंड नागपुर के सुखद क्षण बिताएंगे। सेहत को लेकर आप अपना रूटीन चेकअप कराते रहें। मित्र किसी बात को लेकर डॉक्यूमेंट्री स्थिति में लॉग इन करें।
लकी रंग- सुनहरा,नं-7

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा 6वें हाउस में विश्राम गृह में अच्छे विचारो से मानसिक तनाव दूर होगा। हर्ष और लक्ष्मी योग के बनने से बड़ा स्टेटस स्ट्रांग होने से मार्किट में आपका ही नाम और प्रसिद्धि होगी। दोस्ती पर आ रही शुरुआत को आप आसानी से संभाल कर रख सकते हैं। फ़ैमिली में किसी के साथ पूरा होने की दूरी होगी। लव एंड मैरिड लाइफ में दिन परमप्रिय भरा रहेगा। बढ़ा हुआ वजन आपकी बढ़ी हुई चिंता का कारण है बाहर के डॉक्टर से संपर्क रखना। नालू एंड क्लैट की तैयारी कर रहे दोस्तों को सफलता मिलने के लिए अपनी जी-जान लगानी होगी। जॉब को लेकर ट्रेवलिंग हो सकती है।
लकी रंग- भूरा,नं-8

मीन राशि (मीन)
चंद्रमा 5वें हाउस में अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। हर्षन और लक्ष्मी योग के बनने से लेकर मेडिकल, सर्जिकल और प्लास्टिक जैसी बड़ी कंपनियों में आपको कोई भी नई कंपनी का ऑफर मिल सकता है। वर्कशॉप पर आ रही लागत को आप आसानी से हल कर सकते हैं। परिवार में बड़े-बुजुर्गों की सेहत में सुधार से आपके स्वास्थ्य पर खुशहाली आएगी। कॉम्पिट समनुरूपता में कड़ी मेहनत से सफलता आपके हाथ की नौकरानी। सामाजिक कार्यक्रम पर आपका धार्मिक कार्यक्रम की तरफ से बढ़ोतरी हो सकती है। धन खर्च होने की संभावना बन सकती है. सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में रहेगा।
लकी रंग- गुलाबी,नं-5

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed