Spread the love

[ad_1]

कुंभ दैनिक राशिफल, 23 ​​जून 2023 आज का राशिफल: कुंभ राशि वालों के घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें आप काफी खुश नजर आएंगे, सबसे ज्यादा खुशी होगी, जिससे आप आकर्षित होंगे। ऐसा लग रहा है कि आपका दिन बर्बाद हो रहा है, इसलिए अपने दिन की योजना से बेहतर तरीके बनाएं। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। आइये जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। आज आपको आपके दोस्तों का बेहतरीन सहयोग मिलेगा। दोस्तों के साथ आप कहीं घूमने भी जाएं की योजना चिलचिलाती। सायंकाल का समय आपका घर प्रतिपक्ष से भरा रहेगा। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. सभी लोगों का आना जारी रहेगा। परिवार के सभी लोग मिलकर शापिंग पर जाएंगे। आज आपके मन की कोई इच्छा पूरी नहीं होगी.

नई गाड़ी का सुख प्राप्त होगा. राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। घोड़े को मिली तितली से आप काफी आकर्षक नजर आएंगे। पुराने सामानों की बिक्री में वृद्धि की स्थिति। अगर आपको लगता है कि लवमेट की बातें आपकी समझ में नहीं आ रही हैं तो आज उनके बारे में बताएं और उनके बारे में बताएं। आपको अपने घर के छोटे सदस्यों के साथ वॉक किराए पर लेना चाहिए।

अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप घर में सद्भावना हासिल नहीं कर पाएंगे। आज आप अपने शौक से भरोसेमंद आत्मीय बातचीत कर सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि आपका दिन बर्बाद हो रहा है, इसलिए अपने दिन की योजना से बेहतर तरीके बनाएं। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है।

मां सरस्वती: 24 घंटे में इस समय जंया पर बैठती हैं देवी सरस्वती, पूर्ण रूप से प्रतिष्ठित हैं मन

अस्वीकरण : यहां संस्थागत सूचनाएं सिर्फ और सिर्फ दस्तावेजों पर आधारित हैं। यहां यह जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, सूचना की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या सिद्धांत को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed