Spread the love

[ad_1]

रश्मिका-विजय वायरल वीडियो: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं। दोनों की जोड़ी को प्रेमी भी बहुत पसंद करते हैं. इनमें से एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक छाए हुए थे। हालाँकि, इस साल की शुरुआत में उनकी ब्रेक-अप की खबरों ने प्रेमी का दिल तोड़ दिया।

वैसे दोनों स्टार्स ने कभी भी अपने कथित कथित बंद या बंद के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है। वहीं सॉसेज रुमर्स के बाद एक बार फिर ये जोड़ी एक साथ टाइम स्पेंड करती नजर आ रही है। जिसके बाद दोस्त को लग रहा है कि उसका पैचअप हो गया है।

रश्मिका मंदाना और विजय देवकोंडा रेस्तरां में साथ आए नजर
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रश्मीका मंदना और विजय देवरकोंडा को एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम मस्ती करते देखा जा सकता है। रश्मिका और विजया को एक साथ देख कर क्यूट लग रहे हैं और हैरान भी हो रहे हैं।


रश्मिका और बेलमकोंडा की डेटिंग रूमर्स भी उड़े थे
ये वीडियो राशमीका और विजय के ब्रेक-अप की अफवाहों के बारे में पहली बार राष्ट्रवादी में आने के दो महीने बाद आया है। वहीं इस साल अप्रैल में ई-टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया था कि पुष्पा एक्ट्रेस ‘वास्तव में देवरकोंडा’ को नहीं बल्कि एक्टर बेलमकोंडा साई श्रीनिवास को पसंद करती हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उस दौरान रश्मीका और बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास कई बार एक साथ नजर आए। हालाँकि बाद में बेलमकोंडा ने एक साक्षात्कार में इन खबरों को खारिज कर दिया और साफ कर दिया कि वे रश्मिका के अच्छे दोस्त हैं।

कई बार साथ नजर आती हैं विजया और रश्मिका
वैसे ये पहली बार नहीं है जब विजया और रश्मिका एक साथ नजर आए हों. एक साथ बेंचमार्क लेकर, एयरपोर्ट पर और डिनर डेट तक, विजय और रश्मिका के चक्कर ने हमेशा ध्यान आकर्षित किया है। खैर उन्होंने कहा कि “वे सिर्फ दोस्त हैं।” इससे पहले भी खबर आई थी कि दोनों ने नया किया साल 2023 एक साथ मनाया गया. उन्होंने अपने नए साल के जश्न की तस्वीरें एक जगह से शेयर की थीं। जिसके बाद अनुवाद में होने वाली खबरों को हवा मिल गई थी।

कैसे चाहिए विजय और रश्मिका के मूल निवासी
विजय देवरकोंडा और रश्मीका मंदाना के म्यूजिक चैनल पर उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की वजह से शुरुआत हुई थी। दोनों ने ‘डियर कॉमरेड’ और ‘गीता गोविंदम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया। ऑडियंस की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री से बेहद प्रभावित हुए थे।

यह भी पढ़ें: विजय वर्मा के लिए तमन्ना भाटिया ने तोड़ी थी किसिंग सीट, लेडी लव ने जब बताया तो एक्टर्स ने यूं किया रिएक्ट

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed