Spread the love

[ad_1]

सोनम जान्हवी रिया लंदन तस्वीरें: बॉलीवुड की मशहूर फिल्म मेकर रिया कपूर (रिया कपूर) इन दिनों अपनी बहन और एक्ट्रेस सोनम कपूर (सोनम कपूर) के लंदन वाले घर में उनके साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में रिया और सोनम कपूर की कजिन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (जान्हवी कपूर) ने भी कमाल कर लिया है। रिया ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

रिया ने शेयर की गर्लफ्रेंड और बेबी की तस्वीरें

रिया ने अपनी सिस्टर ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें से पहली फोटो में दोस्त और भालू किसी रेस्तरां में मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में बॉथ ने सफेद बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं और ज्वेलरी ऑरेंज पुतले में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद वाली फोटो में रिया ने लंदन की स्ट्रीट की झलक दिखाई दी है।


आख़िरकार कलाकार के लंदन वाले घर की झलक

इसके अलावा कुछ तस्वीरें रिया ने बिहार के डायनिंग एरिया में भी शेयर की हैं. जिसके अंदर के लिए सुंदर फूल और मोमबत्तियाँ बेची गई हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया ने सचिवालय में लिखा है- ”शाम 7 बजे स्वीट समर सोलस्टैस… #लैंडनबायनाइट.” रिया की इस पोस्ट पर तीनों के प्रेमी काफी प्यार लुटा रहे हैं और उनके लुक को शानदार बता रहे हैं।

अभिनेत्रियों से दूर हैं सोनम कपूर

बता दें कि इन दिनों एक्टर्स एक्टर्स से दूर अपने पति आनंद आहूजा और बेटे एयर के साथ लंदन में वक्ता छुट्टियां बिता रहे हैं। हिंदी सिनेमा के स्टार अनिल कपूर की बेटी राजकुमार ने अपने करियर की शुरुआत में अभिनेता कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से काम किया था। इस फिल्म के बाद उन्हें ‘दिल्ली-6’, ‘आयशा’, ‘रांझणा’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘नीरजा’ जैसी फिल्मों में देखा गया है।

यह भी पढ़ें- अवनीत कौर महंगी चीजें: प्लाजा कार से लेकर अगल-बगल घर तक, इनमें महंगी सिगरेट हैं ‘टीकू वेड्स माल शेरू’ फेम अवनीत कौर

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed