Spread the love

[ad_1]

राजेश शर्मा ने अक्षय-सलमान के साथ साझा किया अनुभव: लक्ष्मी, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और भूल भुलैया 2 जैसी कई फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ दिखे दे प्रसिद्ध राजेश शर्मा हाल ही में राधिका आप्टे के साथ उनकी वेब सीरीज मिसेज अंडरकवर में नजर आईं थीं। आज भले ही एक वो एक्टर हैं लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा था जब वो सुपरस्टार अपनी जिंदगी गुज़ार रहे थे।

राजेश ने फिल्म परिणीता से बॉलीवुड डेब्यू किया था और कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु से उन्हें नई पहचान मिली। इस फिल्म में राजेश तनु के भाई का किरदार अदा करते नजर आए थे। डेली भास्कर को एक इंटरव्यू के दौरान राजेश ने सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ अपना वर्कशॉप एक्सपीरियंस शेयर किया है।

खाना ऑफर करने पर गए नज़र फूलों में
फिल्म लक्ष्मी में राजेश ने अक्षय कुमार के साथ काम किया था और इस दौरान उन्होंने एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया कि एक बार जब मैं खाना खा रहा था तो लक्ष्मी के सेट पर उन्होंने मुझे फोन किया और उनके पास जाकर पता चला कि मैंने क्या किया, उन्होंने मुझे क्यों बुलाया? जब मैं वहां गया तो उन्होंने मुझे एक खाने की पेशकश की… क्योंकि वे मुंबई में शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने अपने घर पर खाना बनाया था…. मैं एक दोस्त को आश्चर्यचकित कर गया कि एक सुपरस्टार खाने की पेशकश की जा रही है …उस वक्त मेरी नजर में फूल थे…

सलमान खान की थी ऐसी खासियत
शर्मा ने सलमान खान के साथ उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान में काम किया था। अपने वर्कशॉप एक्सपीरियंस के साथ शेयर करते हुए राजेश ने बताया कि “मैं सलमान खान के बारे में क्या कह रहा हूं? उनके साथ मेरी पहली फिल्म बजरंगी भाईजान थी… हमारी टीम हमारे लिए आमिर अरेंज कराती थी लेकिन सलमान हमेशा मेरे साथ उनके साथ रहे।” करने के लिए कहा गया था.

अभिनेत्रियाँ में रुचि थी चालनी पादरोड
इस दौरान राजेश ने अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वो सिर्फ 20 साल के थे, तब उनके पिता ने इस दुनिया को कहा था। ऐसे में पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी और वे पैसे के लिए नौकरी करने लगे। उन्होंने बताया कि उन्हें शुरू से ही अभिनय से शुरू किया गया था, लेकिन परिवार के ख़राबों के कारण राजेश उन्हें किसी और रास्ते पर ले गए और वो टैक्सी लेकर चले गए।

ये भी पढ़ें: हनीमून के लिए वाइफ संग मनाया मनाली खूबसूरत खूबसूरत अभिनेत्री, दोस्तों के बीच न्यूली वेड कपल ने दी तस्वीरें, सामने आईं तस्वीरें

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed