Spread the love

[ad_1]

AskSRK सत्र में शाहरुख: शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म दीवाना से डेब्यू करने वाले शाहरुख खान ने 31 क्लासिक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया और अपनी फिल्मों से लोगों को अपना दीवाना बना लिया। बॉलीवुड में अपने अभिनय के 31 साल पूरे होने के मौके पर शाहरुख खान ने ट्विटर पर एसआरके सेशन लोकेशन और अपने चाहने वालों के पोस्ट का जवाब दिया।

शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग की लंबी लिस्ट है और ऐसे में एसआरके सेशन के दौरान प्रेमी ने अपने हीरो से कई सवाल पूछे। इनमें से एक फीमेल फैन ने शाहरुख से उन्हें बधाई देने के लिए कहा क्योंकि वो जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं। महिला ने ट्वीट कर ये भी बताया कि वे अपने बच्चों का नाम ‘पठान’ और ‘युवा जगह’ंगी.

फैन ने की खास फरमाइश!
शाहरुख खान के सवाल, शाहरुख खान के सेशन में महिला ने ट्वीट करते हुए लिखा-सर, मैं दो बच्चों की मां बनने वाली हूं.. मुझे बधाई, मैं उनका नाम खिलाड़ी और युवा रखता हूं। इस पर शाहरुख ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा-बधाई, लेकिन कृपया उन्हें कुछ बेहतर नाम दें!!

प्रेमी के लिए चला आ रहा AskSRK सेशन
बता दें कि किंग खान इन दिनों अपनी स्टॉकहोम फिल्म यंग को लेकर काफी चर्चा में हैं। प्रेमी को उनकी इस फिल्म का बेसबर्स से इंतजार है। वहीं इस बीच शाहरुख खान भी अपने चाहने वालों के लिए काफी डेडिकेटेड नजर आ रहे हैं और अपने बिजी शेड्यूल में से उनके लिए भी लिटिल टाइम स्टूडेंट आस्कएसआरके सेशन चला रहे हैं।

सितंबर में होगी रिलीज पैन
शाहरुख खान की फिल्म ‘युवा’ इसी साल जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज सितंबर तक के लिए टाल दी गई है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। यंग में शाहरुख खान के साथ नयनतारा लीड रोल अदाकारा नजर आती हैं। वहीं विजय सेतुपति भी फिल्म में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: आदिपुरुष बीओ कलेक्शन दिन 10: रविवार को ‘आदिपुरुष’ की कमाई में हुआ मामूली अंतर, जानें- प्रभास-कृति की फिल्म के 10वें दिन का स्ट्रांग

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed