Spread the love

[ad_1]

<पी शैली="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"एमपी चुनाव 2023: मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसानों से कहा कि पूरी सरकार खेत में है। किसानों को चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। कृषि मंत्री आम तौर पर कृषि की सांख्यिकी का समय हो या फिर कटौती का समय हो, वे हरदा स्थित सॉकर में नजर आते हैं।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने अपनी सलाह में बोवनी कर ली है। इस दौरान कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसानों को संदेश दिया कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार किसानों के साथ है। उन्होंने यह भी कहा कि वे खुद एक किसान हैं और आज भी खेती पर सहायक हैं। वे किसानों की बातें और दिलाए जाने वाली सुविधाओं के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसानों से यह भी कहा कि सरकार किसानों के साथ पूरी तरह से जुड़ी हुई है। यदि भविष्य में किसी प्रकार की कोई आपदा विपदा आती है तो किसानों को चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूरी सरकार उनके साथ है।

<p style="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"मंत्रियों की सभा में फिर से उठी किसानों की आवाज
कांग्रेस ने एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर मंथन किया। कांग्रेस के नेता सज्जन सिंह वर्मा के अनुसार, किसान अपनी आम सभा में अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं। हाल ही में परमाणु हथियार प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह की सभा में किसान नेस्ट राशी से मुलाकात की आवाज नहीं उठाई गई है। जब भी चुनाव आता है तब तक भारतीय जनता पार्टी को किसानों की याद आ जाती है।

बीजेपी की सरकार के दौरान कई बार प्राकृतिक आपदाएं आईं लेकिन गरीब और किसान किसानों को कोई मदद नहीं मिली। डायनासोर सरकार ने किसानों के लिए कर्ज माफ करने की योजना बनाई थी जिसे बीजेपी सरकार ने बंद कर दिया था। 

<p style="पाठ-संरेखण: औचित्य सिद्ध करें;"यह भी पढ़ें: <a href="https://www.abplive.com/states/madha-praदेश/weather-update-today-26-june-madha-praदेश-imd-forecast-monsoon-rain-alert-heatwave-bhopal-bhind-indore-ka- मौसम-2439772"मध्य प्रदेश में मॉनसून ने दी दस्तक, दो जिलों में अति भारी बारिश का खतरा, जानें अपने शहर का हाल

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed