Spread the love

[ad_1]

शादी के बाद सोनी राजदान को हुआ दोषी महसूस: फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डायरेक्टर्स की लिस्ट में महेश भट्ट (महेश भट्ट) की बेटी पूजा भट्ट (पूजा भट्ट) इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (बिग बॉस ओटीटी 2) में नजर आ रही हैं। पूजा उनेज़ में से एक हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ पर फ्रैंक बातें करती हैं फिर वो अच्छी याद रही हैं या ज़ख्म।

अफेयर से हुई अनबन
ये बात तो सभी जानते हैं कि पूजा, महेश भट्ट की पहली पत्नी लॉरेन ब्राइट की बेटी हैं, महेश भट्ट ने 1968 में शादी की थी। शादी के बाद लॉरेन ने अपना नाम किरण भट्ट रखा था। महेश भट्ट भट्ट और किरण भट्ट के दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट। हालांकि दोनों की गर्लफ्रेंड अनबन चली जब महेश भट्ट का अफेयर परवीन बाबी से हुआ।

सोनी राजदान ने किया दर्द बयां
परवीन बेबी की मौत के बाद एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अपनी जिंदगी में कदम रखा और महेश भट्ट ने चोरी छुपे सोनी राजदान से शादी कर ली। ये बात लॉरेन ब्राइट को नज़रअंदाज नहीं हुई और वो महेश भट्ट को हमेशा के लिए ठीक करने के लिए चले गए। हालांकि महेश भट्ट से शादी करने के बाद सोनी राजदान को इसका पटावा भी हुआ इस बात का खुलासा पूजा भट्ट ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में किया था।

साक्षात्कार के दौरान पूजा भट्ट ने कहा, ‘मैं एक ऐसे पिता के साथ बड़ी हुई हूं, उन्होंने कथित तौर पर किसी और से शादी कर ली और दूसरा परिवार बसा लिया। एक दिन मैं और कुबेर जा रहे थे वह घर के बाहर थे और उन्होंने कहा, ‘पूजा मैं भगवान चाहता हूं कि मुझे बहुत गिल्टी फील होती है।’


सोनी राजदान की ये सुनी हुई पूजा ने उनसे कहा और अपनी बात पर भरोसा करने को कहा। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें शादी पर पछतावा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वे किसी की शादी तोड़ी नहीं हैं। महेश भट्ट और लॉरेना का रिश्ता बहुत पहले ही ख़त्म हो गया था। हालाँकि आज सोनी और महेश भट्ट एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। दोनों की दो बेटियां हैं आलिया भट्ट और रॉयलन भट्ट। हाल ही में आलिया ने रणबीर कपूर से शादी की जिसके बाद वो एक दोस्त सी बिटिया के नाना भी बन गए।

ये भी पढ़ें- आलिया-रणबीर वायरल तस्वीरें: हाथ में शॉपिंग बैग के लिए गर्लफ्रेंड आलिया के साथ दुबई के मॉल में स्टार कपूर, वायरल हुई तस्वीरें

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed