Spread the love

[ad_1]

व्युत्पत्ति: पहली पत्नी की दूसरी शादी एक खास सपने पर पानी फिर कर रुक गई। मामला बिहार के पुरातात्विक जिलों का है। रविवार (28 जून) की शाम मां श्यामा मंदिर में विवाह का दूसरा चरण संपन्न हुआ। इसके बारे में जब उनकी पहली पत्नी को पता चला तो वह मंदिर पहुंची और पति का काम किया। उसने पुलिस को सूचना दी और यह शादी होने-होने पर रोक लगा दी। पुलिस अधिकारी लैपटॉप।

बताया जाता है कि यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के कबराबाद निवासी बैजनाथ साहा की बेटी चंदा की शादी लहेरियासराय के भटियारी सराय मोहल्ला रेजिडेंट महावीर साह के पुत्र विक्रम साहा के साथ 1997 में हुई थी। पहली पत्नी और फैमिली की ओर से आरोप लगाया गया है कि शादी के कुछ दिन बाद ही मुस्लिम पक्ष के लोग शादी में अच्छा शराब न मिलने का ताना देने लगे। पांच लाख की संपत्ति का दबाव बना रहे थे. लड़की के साथ अन्य भी होती थी.

चंदा के भाई ने कहा- हो चली थी पंचायत

इस मामले में पहली पत्नी चंदा के भाई अमर कुमार ने बताया कि 2015 में एक पंचायत हुई थी। उनके जीजा विक्रम साहा और उनके पिता ने एक बॉन्ड भी भरा था। एक बार जब उनके छोटे भाई की फिल्में सामने आईं तो मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मिलकर उन्हें मार डाला। इस मामले में लाहेरिया एसोसिएटेड स्टेशन में केस भी दर्ज किया गया था। इसके बाद उसकी बहन को मुस्लिम लोगों ने घर से निकाल दिया।

यह भी पढ़ें- समान नागरिक संहिता: पटना में नमाज अदा करने आए लोग बोले- ‘UCC की कोई जरूरत नहीं’, बीजेपी का अगला कदम भी बताया!

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed