Spread the love

[ad_1]

बॉबी देओल अज्ञात तथ्य: सनी देओल के बेटे करण दादा की शादी के बाद से ही उनका बेटा करण देशभक्ति में डूबा हुआ है। कभी डॉक्टर्स की बेटियों की चर्चा हो रही है तो कभी उनके स्टार्स की। इसके अलावा उनके किसी भी बेटे की लव स्टोरी देखने के लिए उत्सुक है। इसी कड़ी में हम आपके सामने लेकर आए हैं बॉबी स्टार्स की लव स्टोरी, जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। असल में बॉबी ने मस्जिद घराने से गोदाम वाली तान्या आहूजा से शादी की थी।

पहली नजर में दिल हार गए थे बॉबी देव

गुप्त, सोल्जर, रेडियो और क्लाउड आदि फिल्मों से उनके अभिनय का जादू-टोना करने वाले बॉबी को मंच मंच से सबसे ज्यादा शोहरत मिली। हालांकि, आज हम बॉबी के रोमांस की नहीं, बल्कि अपनी लव लाइफ की बात कर रहे हैं। बता दें कि बॉबी बेबी की शादी तान्या आहूजा के साथ हुई थी, जिसमें देखते ही बॉबी अपना दिल हार बैठे थे। तभी ऐसा हुआ कि बॉबी अपने कुछ दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में गए थे। वहां तान्या भी आई थी. वहां बॉबी की नजर तान्या पर पड़ी और उनका दिल टोटे-टोटे हो गया।

बॉबी ने यूं कही दिल की बात

बॉबी अपना दिल तो एक बार में ही खो गया, लेकिन उसके पास तान्या का फोन नंबर नहीं था। कहा जाता है कि बॉबी ने किसी तरह के नंबर का जुगाड़ किया था। हालाँकि, जब उनकी बातचीत शुरू हुई तो तान्या में कोई दिलचस्पी नहीं दिखी। हालाँकि, बॉबी बेबी ने हार नहीं मानी। कुछ दिन बाद बॉबी और तान्या की पहली मुलाकात हुई, जिसके बाद बातें-मुलाकातों की शुरुआत हो गई। वहीं, तान्या और बॉबी एक-दूसरे को भी पसंद करने लगे।

तान्या को ऐसे किया गया प्रपोज

बता दें कि जब बॉबी ने तान्या को अपना हमसफर बनाने का मन बनाया, तब वह उन्हें लेकर उसी रेस्टोरेंट में गए, जहां उनकी पहली मुलाकात हुई थी। बॉबी के दिल की बात से हैरान तान्या ने भी शादी के लिए हमें भर दे दी. बता दें कि ‘द गुड अर्थ’ नाम से ‘द गुड अर्थ’ नाम की कंपनी के होम डेको स्टोर भी चल चुके हैं।

दीपिका कक्कड़ की एक हफ्ते बाद भी अस्पताल से क्यों नहीं हुई संविधान? पतित रॉबिन इब्राहिम ने बयानबाजी वाली वजह बताई

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed