Spread the love

[ad_1]

दिल्ली समाचार: आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ (प्रियंका कक्कड़) ने शुक्रवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (विनय कुमार सक्सेना) को दिल्ली छोड़ दिया। प्रियांक ने सवाल किया कि केंद्र की सरकार ने उन्हें किस तरह का दर्जा दिया है कि वो दिल्ली की जनता के पैसे से ठीक हो जाएं और फिर दिल्ली की जनता की बुराई करें, उनके समर्थन के होने वाले काम को रोकें?

‘जनता को मुफ्तखोर देखने पर विवाद’

प्रियंका ने कहा कि दिल्ली के एलजीबीटी दल दिल्ली की जनता को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी व्यवस्था में जून में एलजी ने कहा था कि दिल्ली के लोगों में अपनेपन की भावना (सेंस ऑफ बिलॉन्गिंग) नहीं है। कल फिर उन्होंने दिल्ली की जनता का अपमान करते हुए उन्हें ‘मुफ्तकोर’ कहा है। सबसे पहले मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि दिल्ली की ऐसी ही ‘मुफ्तखोर’ जनता ने पिछले वित्त वर्ष में ₹1.75 लाख करोड़ का टैक्स इकट्ठा किया है।

सार्वजनिक माफ़ी प्लगइन्स

आपके मुख्य प्रवक्ता ने आगे कहा कि अगर एलजीबीटी को इतनी ही दिक्कत है तो उन्हें मिलने वाली 3 से 4 हजार यूनिट मुफ्त बिजली, राजनिवास बंगले, गाड़ी, नौकरानी, ​​​​आवास सब छोड़ दें। क्योंकि ये सभी दिल्ली की ‘मुफ्तखोर’ जनता द्वारा दिए गए टैक्स से ही आयातित हैं। उन्हें इतनी ही दिक्कत है तो दिल्ली भी छोड़ दीजिए। दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए और अपने बयान वापस लेने चाहिए।

सीएम सर्जन ने भी पलटवार किया था

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (अरविंद केजरीवाल) ने सबसे पहले दिल्ली एलजी के बारे में यह बयान पलटवार को ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘दिल्ली के लोग मेहनतकश लोग हैं। कड़ी मेहनत से उन्होंने दिल्ली को संवारा है। एलजी साहब, आप बाहर से आए हैं, दिल्ली और दिल्लीवालों को कोई मतलब नहीं है। इस तरह दिल्ली के लोगों का अपमान मत करो। दिल्ली सरकार दूसरी तरह की चोरी नहीं करती। लोगों को सुविधा प्रदान करने के लिए पैसे बचाएं। इससे आपको परेशानी क्यों है?’ सीएम के इस ट्वीट के बाद से ही दिल्ली में राजनीति गरमाई हुई है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली एलजी बनाम सीएम की लड़ाई में बीजेपी की एंट्री, सर्जक से पूछा- ‘आप दिल्ली के कौन से अलग में पैदा हुए हैं’

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed