Spread the love

Pm- Narendra Modi photo credit by ANI tweeter handle

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में हो रही विपक्षी दलों की बैठक पर निशाना साधा है.

पोर्ट ब्लेयर के वीर सावरकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नए टर्मिनल के उद्घाटन के मौके पर उन्होंने कहा, “भारत की बदहाली के जिम्मेदार कुछ लोग अपनी दुकान खोलकर बैठ गए हैं.

“पीएम मोदी ने कहा, “2024 के लिए 26 होने वाले राजनीतिक दलों पर ये बड़ा फिट बैठता है कि ये लोग गा कुछ रहे हैं, हाल कुछ है, लेबल कुछ है और माल कुछ है…इनकी दुकान पर दो चीजों की गारंटी मिलती है. ये अपनी दुकान पर जातिवाद का जहर बेचते हैं और दूसरा असीमित भ्रष्टाचार करते हैं. आज कल ये लोग बेंगलुरु में जुटे हैं.

“उन्होंने कहा, “जब ये लोग कैमरे के सामने एक फ्रेम में आ जाते हैं तो पहला विचार देश के लोगों के मन में यही आता है कि लाखों करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार. इसलिए देश की जनता कह रही है कि ये तो कट्टर भ्रष्टाचारी सम्मेलन हो रहा है.”

पीएम मोदी ने कहा, “इस बैठक की एक और खास बात है, अगर कोई करोड़ों रुपये के घोटाले में जमानत पर है तो उसे बहुत सम्मान की नजर से देखा जाता है. अगर पूरा का पूरा परिवार जमानत पर है तो उसकी और ज्यादा खातिर होती है.”

“अगर किसी दल का कोई वर्तमान मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाता है तो उसे एक्स्ट्रा नंबर देकर स्पेशली बुलाया जाता है. अगर कोई किसी समाज का अपमान करता है, अदालत से सजा पाता है तो उसकी बड़ी आवभगत होती है.”

मंगलवार को बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक का दूसरा दिन है. इस बैठक में 26 राजनीतिक दल हिस्सा ले रहे हैं. जिसमें विपक्षी दलों ने अपना नाम इंडिया रखा है अब देखना है INDIA vs NDA मैं कौन सबसे मजबूत होगा।

दूसरी तरफ दिल्ली में भी एनडीए गठबंधन की बैठक हो रही है, जिसमें 38 राजनीतिक दल शामिल हैं.

Jvaed Khan MADHYA PRADESH (HEAD)

Executive Editor https://daily-khabar.com/

By Jvaed Khan MADHYA PRADESH (HEAD)

Executive Editor https://daily-khabar.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed